भोजपुरः अपराधियों ने भाजपा नेता के शोरूम पर की फायरिंग, एकाउंटेंट की हुई मौत

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 03:52 PM (IST)

भोजपुरः बिहार के भोजपुर जिले में अपराधियों ने भाजपा नेता के ट्रैक्टर शोरूम को निशाना बनाते हुए अंधाधुंध फायरिंग की। गोलीबारी की इस घटना में दो लोगों को गोली लगी जिसमें इलाज के दौरान एक व्यक्ति ने दम तोड़ दिया। इस घटना पर पुलिस का कहना है कि अपराधियों की पहचान कर ली गई है और गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है।

जानकारी के अनुसार, घटना जिले के उदवंतनगर थाना इलाके के पास स्थित महिन्द्रा ट्रैक्टर के शोरूम की है। शोरूम खुलते ही दो बाइक सवार बदमाश मौके पर पहुंचे और उन्होंने अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी। इस दौरान शोरूम के एकाउंटेंट विपुल मिश्रा और स्टाफ के एक मेंबर सरोज यादव को गोली लग गई। 

स्थानीय लोगों के द्वारा घायलों को इलाज के लिए आरा के प्राईवेट क्लीनिक में लाया गया जहां एकाउंटेंट की मौत हो गई। स्टाफ के मेंबर सरोज यादव का इलाज अस्पताल में चल रहा है। यह शोरूम बीजेपी के नेता प्रेम पंकज उर्फ ललन का बताया जा रहा है।

घटना की सूचना मिलने पर भोजपुर के एसपी अवकाश कुमार और उदवंतनगर के थानाध्यक्ष राजीव रंजन पुलिस की टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है और अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छानबीन जारी है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

prachi

Recommended News

Related News

static