बस कंडक्टर को महिला ने गाली दे-देकर पीटा, वीडियो हुआ वायरल

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 02:51 PM (IST)

यमुनानगर (सुमित): थाना छप्पर में प्राइवेट बस के कंडक्टर के साथ मारपीट करने का वीडियो वायरल हुआ है। मारपीट करने वालों में एक महिला व व्यक्ति है। दोनों कंडक्टर को पीट रहे हैं और उस पर छेड़छाड़ का आरोप लगा रहे हैं। मारपीट करते हुए वे उसे थाने तक ले जाते हैं। यहां पर महिला थाने से बाहर रुक जाती है, जबकि व्यक्ति उसे थाने में ले जाता है। हालांकि, मामले में कोई शिकायत थाने में नहीं दी गई।

एसएचओ थाना छप्पर सुभाष चंद का कहना है कि कंडक्टर के साथ मारपीट हुई। दोनों पक्षों में से किसी ने भी लिखित शिकायत नहीं दी। आपस में ही मामला सुलझा लिया।

बताया जा रहा है कि अंबाला से प्राइवेट बस में एक बुजुर्ग महिला बैठी थी। उसने किराया कम कराने के लिए सीनियर सिटिजन का कार्ड दिखाया, लेकिन कंडक्टर ने उसे मानने से इनकार कर दिया। इस पर बुजुर्ग महिला और कंडक्टर के बीच कहासुनी हो गई। बुजुर्ग महिला ने सरस्वतीनगर में अपने रिश्तेदारों को इस बाबत फोन कर दिया। जैसे ही बस थाना छप्पर के पास पहुंची, तो बस को उन्होंने रुकवा लिया और कंडक्टर को पीटते हुए थाने ले गए।

इस बीच, एक महिला आई और कंडक्टर पर छेड़छाड़ का आरोप लगाते हुए चप्पलों से उसकी पिटाई शुरू कर दी। बाद में जब थाने में दोनों पक्षों को आमने-सामने किया, तो वहां पर कोई भी शिकायत देने को तैयार नहीं हुआ। कंडक्टर ने भी अपना पक्ष रखा। कोई शिकायत नहीं देने पर पुलिस ने दोनों पक्षों के बीच माफी मंगवाकर मामले का निपटारा करवा दिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static