BSF जवान की हत्या पर शुरू हुई राजनीति, AAP और कांग्रेस ने पीएम से मांगा जवाब

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 02:11 PM (IST)

नेशनल डेस्क: जम्मू क्षेत्र के इंटरनेशनल बॉर्डर पर पाकिस्तानी रेंजर द्वारा बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह की बर्बर हत्या से दोनों देशों में तनाव की स्थिति पैदा हो गई है। इस घटना के बाद इंटरनेशनल बॉर्डर और नियंत्रण रेखा पर हाई अलर्ट जारी कर दिया गया है। वहीं, इस घटना को लेकर राजनीति भी शुरू हो गई है। बीएसएफ जवान की इस शहादत पर विपक्ष ने मोदी सरकार पर हमला बोला है। 
PunjabKesari

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने इस मामले को लेकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से जवाब मांगा है। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि प्रधानमंत्री जी जवाब दें कि आख़िर कब तक भारत के सैनिकों पर अत्याचार जारी रहेगा? कब तक भारत पाकिस्तान के सामने बेबस रहेगा? आखिर क्या मजबूरियां हैं प्रधानमंत्री जी की?
PunjabKesari

वहीं, कांग्रेस ने भी मोदी सरकार पर निशाना साधा है। कांग्रेस प्रवक्ता सुरजेवाला ने ट्वीट किया कि पहले हेमराज, अब नरेंद्र सिंह। पाकिस्तान ने उसे बर्बरतापूर्ण मार दिया। सरकार क्या कर रही है? मोदी जी क्या यह आपको झकझोर नहीं रहा? उन्होंने लिखा कि कहां गया 56 इंच का सीना और कहां गई लाल आंख? कहां गया 1 के बदले 10 सिर लाने का वादा? सरकार जवानों के लिए चिंतित नहीं है। मोदी जी हमारी सेना को राजनीतिक फायदों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं, लेकिन उनकी सुरक्षा के लिए नहीं सोचते। देश जवाब मांगता है और आपको जवाब देना होगा। 

PunjabKesari
बता दें कि पाकिस्तानी रेंजरों और बैट ने बीएसएफ जवान नरेंद्र सिंह का अपहरण कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। बर्बरता का आलम यह है कि पहले जवान का गला रेता गया, फिर पूरे शरीर पर कई स्थानों पर वार किए गए। शव पर कई स्थान पर काटने के निशान मिले हैं। आंखों को निकालने की कोशिश की गई है। नजदीक से तीन गोलियां भी मारी गई हैं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News