BSNL के इन ब्रॉडबैंड प्लान्स में हुअा बड़ा बदलाव, मिलेगा ज्यादा डाटा और बेहतर स्पीड

9/20/2018 1:39:39 PM

गैजेट डेस्क- रिलायंस जियो द्वारा जियोगीगा फाइबर ब्रॉडबैंड सर्विस की घोषणा के बाद कई कंपनिया अपने ब्राडबैंड प्लान्स में बदलाव कर रही हैं। इसी के तहत टेलीकॉम ऑपरेटर भारत संचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने प्लान्स को रिवाइज किया है जिसमें कंपनी यूजर्स को पहले से अधिक डाटा और बेहतर स्पीड दे रही है। हालांकि  रिवीजन किए गए प्लान फिलहाल सिर्फ चेन्नई टेलीकॉम सर्कल में उपलब्ध हैं। जानते हैं इनके बारे में...

PunjabKesariफाइब्रो कॉम्बो 2,999

कंपनी इस प्लान में अब 100mbps स्पीड (डाउनलिंक और अपलिंक) और 2 टीबी के मंथली एफयूपी डाटा लिमिट दे रही है। यह भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड लोकल और एसटीडी कॉल के साथ भी बंडल किया गया है। इसके अलावा ग्राहकों को प्लान के साथ 1 जीबी स्टोरेज स्पेस के साथ एक मुफ्त ई-मेल एड्रेस भी मिलेगा।

PunjabKesariफाइब्रो कॉम्बो 1,699

1,699 रुपए की कीमत पर यह प्लान 1.1 टीबी FUP डाटा और 100mbps (डाउनलिंक और अपलिंक) स्पीड देता है। इसमें भी भारत में किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिग की सुविधा भी मिलती है।

PunjabKesariफाइब्रो कॉम्बो 1,299

इस प्लान में अापको 100mbps डाउनलिंक और अपलिंक स्पीड मिलेगाी, लेकिन FUP डाटा एक महीने में 800 जीबी तक मिलता है। FUP लिमिट खत्म होने के बाद स्पीड 2mbps हो जाती है। इसके अलावा इसमें भारत के अंदर किसी भी नेटवर्क पर अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है।

PunjabKesariफाइब्रो कॉम्बो ULD 999

यह प्लान 80mbps डाउनलिंक और अपलिंक स्पीड के साथ-साथ 600 जीबी के मंथली FUP डाटा के साथ आता है। FUP लिमिट के बाद स्पीड 2mbps तक कम हो जाती है। इस प्लान मेें भी भारत में किसी भी नेटवर्क के लिए अनलिमिटेड वॉइस कॉल मिलती है। माना जा रहा है कि कंपनी अाने वाले समय में रिवाइस किए इन प्लान्स को बाकी सर्कल्स में भी जारी कर सकती है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Jeevan

Recommended News

Related News

static