चुनाव में संविधान विरोधी ताकतों से है मेरी लड़ाई: चंद्रशेखर

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 01:36 PM (IST)

बेहट(उप्र): भीम आर्मी के संस्थापक चंद्रशेखर ने कहा कि उनकी लड़ाई चुनाव में संविधान विरोधी ताकतों से है। चंद्रशेखर ने बहुजन समाज के माध्यम से चेतावनी दी कि 2019 में मोदी जी से सत्ता छीन लेंगे। उन्होंने बसपा प्रमुख मायावती को बुआ कहते हुए कहा कि बुआ को भाजपा सीबीआई के दुरुपयोग से डरा रही है लेकिन उन्हें अब डरने की जरूरत नहीं है, चंद्रशेखर आ गया है। मोदी अब उन्हें डरा नहीं पाएंगे। यहां महिलाओं एवं समर्थकों की भीड़ ने उन पर पुष्प वर्षा की।

भीम आर्मी संस्थापक मोहल्ला खालसा में स्थित संत रविदास मंदिर परिसर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि वह मौलाना अरशद मदनी से आशीर्वाद लिए हैं। मदनी साहब ने कहा कि उन्हें उनसे बड़ी उम्मीद है। वह सभी लोगों को जोड़कर इस देश को बचाने का काम करेंगे। चंद्रशेखर ने मदनी साहब को विश्वास दिलाया कि वह अपनी जिम्मेदारियों पर खरा उतरेगा। उन्होंने कहा कि देश में बहुजन 85 प्रतिशत की जगह 90 प्रतिशत आबादी में हैं। उनको अधिकार के तौर पर सिर्फ 10 प्रतिशत मिला है। आज तक सांप्रदायिक ताकतें राज करती आई हैं। इन ताकतों की नीति है फू ट डालो और राज करो लेकिन हम इस नीति को बदल देंगे।

उन्होंने कहा कि केंद्र एवं प्रदेश की सत्ता संभाल रही भाजपा के लोग भाई को भाई से लड़ाने का काम कर रहे हैं, लेकिन अब उनकी यह नीति नहीं चलेगी। बहुजन की आवाज मोदी और योगी को सत्ता से बेदखल करने का काम करेगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री ने वायदा पूरा करने की बजाय सिर्फ देश को लूटने का काम किया है। यह भ्रष्टाचारी और तानाशाही है।

उन्होंने कहा कि बहुजन समाज को एक मंच पर आकर इन सांप्रदायिक ताकतों को सबक सिखाने का काम करना होगा। इसके लिए भीम आर्मी पहले से तैयार है। उन्होंने कहा कि 2019 का चुनाव संविधान विरोधी एवं संविधान समर्थकों के बीच होने वाली लड़ाई है। यह बहुजन समाज के वजूद की लड़ाई है। उन्होंने कहा कि एक तरफ संविधान को हटाने की बात कर रही भाजपा है, तो दूसरी तरफ अमन पसंद सेक्युलर और बहुजन समाज के लोग हैं जो संविधान के पक्ष में खड़े हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Anil Kapoor

Recommended News

Related News

static