वाहन चालक ध्यान दें! अाज बंद रहेंगे हरियाणा के सभी पेट्रोल पंप

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 01:37 PM (IST)

करनाल (केसी आर्य): कार-बाइक से चलने वाले लोग अगर कहीं जाने वाले हैं तो उससे पहले ये खबर जरूर पड़ लें, वरना अापको सफर से वंचित रहना पड़ सकता है, क्योंकि 20 सितंबर को हरियाणा के सभी पेट्रोल पंप बंद रहने वाले हैं। यह फैसला करनाल के एक निजी होटल सभागार में हुई प्रदेश भर के पेट्रोल पम्प डीलरों की मीटिंग में लिया गया। मीटिंग में सैकड़ों पंप मालिकों ने भाग लिया। दरअसल, यह मीटिंग ऑल हरियाणा पेट्रोलियम डीलर के प्रधान का पेट्रोल पंप सील करने के मामले को लेकर हुई है।

PunjabKesari

मीटिंग में निर्णय लिया गया कि 20 सितंबर को प्रदेश भर के सभी भारत पेट्रोलियम पंप बंद रहेंगे। सभी डीलर जिला प्रशासन पानीपत को ज्ञापन सौंपेंगे। निर्णय ऑल हरियाणा के प्रधान शमशेर सिंह गोगी के पेट्रोल पंप को सरकार द्वारा सील करने के बाद लिया गया।

गौरतलब है कि प्रधान शमशेर सिंह गोगी का पंप पानीपत जिला में है। जिला प्रशासन द्वारा पंप पर छापा मारा गया था, जिसके बाद जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पेट्रोल को सील कर सप्लाई बंद कर दी थी। इस कार्रवाई के लगभग चार दिनों बाद आज यह मीटिंग बुलाई गई।

PunjabKesari

आरोप-राजनीति में उलझा है मामला
शमशेर सिंह ने आरोप लगाया कि वह कांग्रेसी नेता हैं। उन्होंने पंप के एरिया में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का फोटो वाला बोर्ड लगाने से मना कर दिया था, क्योंकि ऐसा कोई कानून नहीं बना कि प्रधानमंत्री की फोटो लगाई जाए, लेकिन उन्हें इसे लेकर परेशान किया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि छापा मारने की कार्रवाई की गई जो बिल्कुल नाजायज थी। वहीं, उन पर आरोप लगाया गया कि टीम को को-ऑपरेट नहीं किया गया, जबकि ऐसा कुछ नहीं हुआ। इसी के चलते आज सभी डीलरों ने मिलकर उनका साथ दिया और सभी पंप बंद रखने का फैसला लिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static