तेलंगाना में प्यार करने की दंपत्ति को मिली खौफनाक सजा, सरेआम काट दिए हाथ

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 06:24 PM (IST)

नेशनल डेस्क: दलित दामाद की बेरहमी से हत्या के मामले ने जहां पूरे देेश को झकझोर कर रख ​दिया तो वहीं तेलंगाना से ऐसा ही एक और मामला सामने आया है। झूठी शान की खातिर एक ससुर ने अपनी बेटी और दामाद पर बीच सड़क हमला कर दिया। लड़की का कसूर केवल इतना था कि उसने दलित युवक से शादी कर ली थी। 
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार, माधवी (22) और बी.संदीप (22) पांच साल से रिलेशनशिप में थे, जिसके बाद 12 सितंबर को उन दोनों ने शादी रचा ली। लड़की का पिता मनोहर शेट्टी इस शादी से नाराज था। उसने बहाने से अपनी बेटी और दामाद को मिलने के लिए बुलाया। इस दौरान शेट्टी ने हंसिए से नवदीप पर हमला कर दिया। जब माधवी ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसके पिता ने उस पर भी हमला कर दिया। दोनों की हालत गंभीर बताई जा रही है। 
PunjabKesari

इस घटना की वीडियो भी सामने आया है, जिसमें पिता अपनी बेटी और दामाद पर हमला करता दिखाई दे रहा है। एसीपी विजय कुमार ने बताया कि शेट्टी ने संदीप को फोन किया और कहा कि उसे अपनी बेटी की बहुत याद आ रही है। उसने उन दोनों को एसआर नगर में एक ऑटोमोबाइल शोरूम के पास बुलाया, जहां उन पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। पुलिस के अनुसार दंपत्ति ने 12 सितंबर को शादी करने के बाद एसआर नगर थाने जाकर मदद की गुहार भी लगाई थी। हमले के बाद से ही आरोपी फरार है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News