मां-बेटी ने बीच सड़क पर ग्राम प्रधान की जूतों-चप्पलों से की पिटाई, वीडियो वायरल

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 12:17 PM (IST)

देवरियाः उत्तर प्रदेश के देवरिया में उस वक्त हड़कंप मच गया जब बीच सड़क पर एक मां-बेटी ने पंचायत प्रधान की जूतों-चप्पलों से पिटाई कर दी। बताया जा रहा है कि प्रधान किसी फैसले को लेकर उनपर दबाव बना रहा था। वहीं इस दौरान किसी ने प्रधान की पिटाई का वीडियो बना लिया और वायरल कर दिया।

दरअसल मामला 7 सितंबर का थाना भाटनगर के गांव बभनौली का है। यहां एक युवती की शादी कुछ दिन पहले सलेमपुर के चनकी गांव में हुई थी। लेकिन पति-पत्नी में आए दिन झगड़ा होता रहता था। मामला इतना बढ़ गया कि दोनों पक्ष अपनी-अपनी शिकायत लेकर थाने पहुंच गए। पत्नी अपना सारा सामान लेकर मायके जाने की जिद करने लगी। इस पर गांव के प्रधान पुरूशोत्तम पांडेय ने दोनों पक्षों पर अापसी समझौते का दबाव बनाया जो पत्नी और उसकी मां को पसंद नहीं आया। फिर क्या था दोनों मां बेटी ने मौका देखकर सलेमपुर टैक्सी स्टैंड पर प्रधान की चप्पल-जूतों से पिटाई कर डाली।

वहीं प्रधान ने एससी/ एसटी एक्ट के भय से थाने में रिपोर्ट दर्ज नहीं करवाई। इस मामले में एसपी देवरिया एन. कोलांची ने बताया कि उनके पास इसकी कोई लिखित शिकायत नहीं आई है। अगर वे इसकी शिकायत करते हैं तो इस पर उचित कार्रवाई की जाएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static