राहुल गांधी ने फिर उठाया राफेल मुद्दा, कहा- इस्तीफा दें सीतारमण

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 03:05 PM (IST)

नेशनल डेस्क:  राफेल सौदे पर जारी विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। विपक्ष और सरकार में आरोपों-प्रत्यारोपों की होड़ लगी हुई है। वहीं, इस सियासी घमासान के बीच कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार मोदी सरकार पर हमला बोला है। 
PunjabKesari

राहुल गांधी ने आरोप लगाया कि रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण राफेल सौदे को लेकर बार-बार झूठ बोल रही हैं और हर बार उनका झूठ पकड़ा जा रहा है, इसलिए उन्हें अपने पद से इस्तीफा दे देना चाहिए। कांग्रेस अध्यक्ष ने रक्षा मंत्री को राफेल मंत्री करार देते हुए कहा कि इस सौदे पर झूठ बोलने के कारण उनकी स्थिति दयनीय हो गयी है और उन्हें हर हाल में इस्तीफा दे देना चाहिए।

PunjabKesari
राहुल ने गुरुवार को ट्वीट कर कहा कि रक्षा मंत्री का भ्रष्टाचार से बचने के प्रयास में झूठ बोलना फिर पकड़ा गया है। हिन्दुस्तान एरोनॉटिक्स लिमिटेड (एचएएल) के पूर्व प्रमुख के एस राजू ने सीतारमण के झूठ की पोल खोल दी है। ऐसे में उनकी स्थिति विचित्र हो गयी है।  

PunjabKesari
इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व रक्षा मंत्री एके एंटनी ने सवाल उठाया था कि आखिर संयुक्त संसदीय समिति (जेपीसी) से बचकर सरकार क्या छिपाने की कोशिश कर रही है। उन्होंने कहा था कि 126 राफेल खरीदने का प्रस्ताव था, तो इसे घटाकर 36 क्यों किया गया। एंटनी के आरोपों पर रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी पलटवार किया था। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News