सोनीपत में भयंकर अाग, चंद मिनटों में नाथूपुर का कोल्ड स्टोर हुअा राख(Video)

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 12:09 PM (IST)

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के नाथुपुर इंडस्ट्रियल एरिया में आज सुबह लगी भयानक अाग को 6 घंटे बीत चुके हैं। सूचना के बाद मौके पर पहुंची फायर विभाग की 10 गाड़िया अाग पर काबू पाने में असफल रही, जिसके चलते जिसके चलते नरेला, बहादुरगढ़, समालखा पानीपत, सोनीपत से फायर विभाग की 20 गाड़िया मौके पर मंगवाई गई। वहीं बढ़ती अाग के चलते आस पास के फैक्ट्रियों ओर कॉलोनी को खाली करवा दिया गया है। ताकि हादसा और गंभीर न हो सके। वहीं अाग बुझाने के प्रयास लगातार जारी हैं पुलिस व प्रशासन मौके पर मौजूद है। 

जानकारी के अनुसार सुबह करीब 6 बजे नाथूपुर कोल्ड स्टोर में भयानक अाग लग गई। देखते ही देखते कोल्ड स्टोर राख के ढेर में तब्दील होता नजर आया। चारो तरफ धुंआ ही धुंआ नज़र आने लगा। लेकिन गनीमत रही कि जब आग लगी उस समय कोई भी कोल्ड स्टोर के अंदर मौजूद नही था।
PunjabKesari
तश्वीरो में दिखाई दे रहा आग का ये मंजर सोनीपत के नाथुपुर कोल्ड स्टोरेज का है। जहां आज सुबह करीब 6 बजे भयानक आग लग गई और चारो तरफ धुंए का गुबार दिखाई देने लगा।
PunjabKesari
आग इतनी भयानक थी कि इस पर काबू पाने के लिए एक दर्जन से ज्यादा गाड़ियों को मौके पर बुलाया गया। जो लगातार आग बुझाने का प्रयास कर रही है। वहीं स्टोर के अंदर रखी फल और सब्जियां पूरी तरह जल कर खाक हो गई। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static