निगम ने कूड़ा उठाने के लिए भेजी गाड़ियां, पुलिस ने 475 कर्मी लिए हिरासत में

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 12:01 PM (IST)

चंडीगढ़(राय) : शहर के सफाई कर्मचारियों ने नगर निगम को साफ कर दिया है कि वह लोग शहर के घरों से गारबेज कलैक्ट नहीं करेंगे। उनका काम शहर की साफ सफाई व्यवस्था को दुरुस्त करता है न कि लोगों के घरों से कचरा इकट्ठा करना। 

बुधवार को नगर निगम की तरफ से शहर भर में 52 गाडिय़ां डोर टू डोर गारबेज कलैक्शन के लिए भेजी गई। इसमें सफाई कर्मचारियों की तैनाती हर भी नगर निगम के अधिकारियों ने दबाव बनाया लेकिन सफाई यूनियन द्वारा इस संबंध में साफ मना कर दिया गया। 

निगम सफाई कर्मचारी यूनियन के सदस्य बुधवार सुबह स्पैशल कमिश्नर संजय कुमार झा से भी मिले और उन्हें साफ कर दिया कि वीरवार से शहर में डोर टू डोर गारबेज कलैक्शन में सफाई कर्मचारी की तैनाती को लेकर कोई भी दबाव न बनाया जाए। सफाई कर्मचारी यूनियन के प्रधान कृष्ण कुमार चड्डा ने बताया कि नगर निगम के सैनीटेशन विभाग के अधिकारी सफाई कर्मचारियों पर इस संबंध में दबाव बना रहे हैं कि शहर से डोर-टू-डोर गारबेज कलैक्ट करें। 

कृष्ण कुमार चड्डा के मुताबिक उनकी सफाई कर्मचारी यूनियन का सहयोग पहले ही डोर टू डोर गारबेज कलैक्शन सोसायटी के सदस्यों के साथ हैं इसलिए फिलहाल उनकी तरफ से अभी इस मामले पर कोई निर्णय नहीं लिया गया है। वहीं अगर ज्यादा दबाव बनाया गया तो शहर की साफ सफाई के काम को भी वह लोग ठप्प कर सकते हैं। वहीं, डोर टू डोर कलैक्शन सोसायटी के सदस्यों ने ऐलान किया है कि वे वीरवार से शहर में चक्का जाम करेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Priyanka rana

Recommended News

Related News