बाबा दादा मल श्मशान क्षेत्र को लेकर फिर विवाद पनपा

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 11:56 AM (IST)

जालंधर (खुराना): कुछ दिन पहले मकसूदां चौक के निकट स्थित बाबा दादा मल श्मशानघाट क्षेत्र में हुए एक मेले दौरान एक दीवार गिरने से एक युवक की मृत्यु हो गई थी। वह मामला अभी ठंडा भी नहीं हुआ था कि अब वहां चल रहे निर्माण कार्य को लेकर विवाद पनप उठा है। 

बाबा दादा मल सुधार सभा के प्रधान राजू मागो ने आरोप लगाया है कि वहां एक बाबा द्वारा अवैध निर्माण करवाया जा रहा है। हालांकि इस जगह के बारे में अदालती केस चल रहा है और कोर्ट में स्टे आर्डर दे रखा है।सभा के लीगल मामलों के इंचार्ज नीरज जस्सल ने स्टे की कॉपी एस.एच.ओ. कुलवंत सिंह को देकर अवैध निर्माण रुकवाने को कहा था परन्तु एस.एच.ओ. ने स्पष्ट कहा कि उन पर राजनीतिक दबाव होने के चलते वह निर्माण कार्य रुकवाने में असमर्थ हैं।

इस अवैध निर्माण बारे ए.सी.पी. (नॉर्थ) नवजोत सिंह माहल को भी जानकारी दे दी गई है परन्तु उन्होंने भी राजनीतिक दबाव के चलते पीछा छुड़ाया और अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की है।बाबा दादा मल सुधार सभा के सदस्यों ने कहा कि यह जगह नगर निगम की सम्पत्ति है परंतु न तो निगमाधिकारी और न ही पुलिस अधिकारी इसे गंभीरता से ले रहे हैं। जल्द ही इस सारे मामले की सूचना अदालत को दी जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News