डिलीवरी के बाद पहली बार पति शाहिद के साथ स्पॉट हुईं मीरा, खूबसूरत तस्वीरें आईं सामने

9/20/2018 11:44:11 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत ने 5 सितंबर को बेटे जैन को जन्म दिया है। ऐसे में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा बेटे के जन्म के बाद पहली बार शाहिद के साथ गुड टाइम स्पेंड करती स्पॉट की गई।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

हाल ही में डिलीवरी के बाद मीरा को पहली बार स्हाॅट किया गया। दरअसल,मीरा शाहिद के साथ उनकी आने वाली फिल्म 'बत्ती गुल मीटर चालू' की स्पेशल स्क्रीनिंग पर पहुंचीं।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

 

इस दौरान की कुछ तस्वीरें सामने आईं हैंष तस्वीरों में मीरा ब्लैक कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं, जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं शाहिद कैजुअल लुक में नजर आए। इस दौरान दोनों कैमरे के सामने मुस्कुराते हुए कई पोज दिए।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

 

PunjabKesari

फिल्म की कहानी की बात करें तो यह उत्तराखंड के एक छोटे से कस्बे में बुनी गई है और निर्देशक श्री नारायण सिंह ने मजाकिया अंदाज में एक गंभीर मुद्दे को उठाने की कोशिश की है। कहानी बिजली विभाग द्वारा भेजे जाने वाले गलत बिलों के बारे है।  फिल्म का निर्देशन श्री नारायण सिंह ने किया है। यह फिल्म 21 सितंबर को रिलीज होगी।  (PIC CREDIT: VARINDER CHAWLA)

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News