ड्रीमी वेडिंग के लिए चुनें इटली के ये शानदार और लग्जरी विला - Nari

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 11:19 AM (IST)

रिलायंस इंडस्ट्रीज के चेयरमैन मुकेश अंबानी के बेटी ईशा अंबानी जल्दी सगाई करने जा रही हैं। खबरों के मुताबिक, उनकी सगाई इटली के एक रिजार्ट में होगी। इससे पहले भी बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली ने इटली के शानदार रिजार्ट में अपनी शादी रचाई थी।

 

अगर भी इटली में डेस्टीनेशन वेडिंग प्लान कर रहे हैं तो आज हम आपको वहां के सबसे शानदार और लग्जरी रिजार्ट्स के बारे में बताएंगे। इन रिजार्ट्स की खूबसूरती देखकर शादी में शामिल होने वाले मेहमान भी खुश हो जाएंगे और यह आपके प्री-वेडिंग शूट के लिए भी परफैक्ट लोकेशन होगी। तो देर किस बात की अपनी शादी के लिए आज ही चूज करें इटली के ये परफैक्ट लोकेशन्स।

 

1. Borgo Finocchieto
अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने इटली के इसी रिजार्ट में शादी की थी। यहां का रेंट एक रात के लिए 6.50 लाख रुपए से 14 लाख रुपए तक होता है और इसमें करीब 22 रूम्स है। फोर्ब्स लिस्ट के मुताबिक, बोरगो फिनोसिएतो दुनिया की 20 सबसे महंगी हॉलिडे लोकेशंस में शामिल है।

PunjabKesari

2. Villa Del Balbianello
अगर आप सुमद्र किनारे की लोकेशन ढूढ़ रहे हैं तो आपके लिए यह विला बिल्कुल परफैक्ट है। इस विला का शानदार इंटीरियर, रिवर साइड और गार्डन इसकी खूबसूरती को और बढ़ाते हैं। आप यहां पर अपना प्री वेडिंग फोटोशूट भी करवा सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

3. Palazzo Gori Pannilini
रॉयल वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए इटली का यह रिजार्ट भी बेहद शानदार है। यह इटली के लग्जरी होटल्स में से एक हैं। यहां डैकोरेशन से लेकर वेडिंग मेन्यू डिशेज तक रॉयल तरीके की होती हैं।

PunjabKesari

4. Villa La Massa
इटली के शानदार रिजार्ट में से एक इस विला की खूबसूरती आपको भी हैरान कर देगी। इस विला में लेक से लेकर पूल साइड तक की व्यवस्था है। आप मेंहदी से लेकर पूल पार्टी तक आयोजन इस विला में कर सकते हैं।

PunjabKesari

5.  Therasia Resort
समुद्र किनारे शादी करने के लिए यह विला भी परफेक्ट ऑप्शन है। यहां पर गेस्ट की मेहमानवाजी से लेकर डैकोरेशन तक सबकुछ खास होता है। इसके अलावा इस विला में गेस्ट को लाने के लिए बोट की सुविधा भी दी जाती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

6. Caesar Avgvstvs
नाइट वेडिंग प्लान कर रहे हैं तो यह विला भी आपके लिए सही है। रात के समय इस विला की खूबसूरती जन्नत से कम नहीं लगती। इस खूबसूरती विला में 6 खास स्वीट्स, 49 लक्जरी कमरे और पूल की सुविधा है।

PunjabKesari
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Anjali Rajput

Recommended News

Related News

static