हरियाणा कांग्रेस अब सोशल मीडिया पर होगी सक्रिय

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 11:13 AM (IST)

चंडीगढ़(बंसल): हरियाणा कांग्रेस अब सोशल मीडिया पर सक्रिय दिखाई देगी, क्योंकि कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष अशोक तंवर ने पार्टी के आई.टी. सैल की बैठक में इस संदर्भ में निर्देश जारी किए हैं। उन्होंने कहा कि आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए आई.टी. विभाग की जिम्मेदारी और बढ़ गई है। विभाग के कार्यकत्र्ताओं को गतिविधियां पूरी सक्रियता से निभानी चाहिएं। उन्होंने कहा कि नेताओं के भाषण ध्यान से सुनने के बाद ही जो मूल मुद्दे हों, उनके अलग-अलग क्लिप बनाकर सोशल मीडिया पर डाला जाए, ताकि लोगों को समझने में सुविधा हो। 

कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में आयोजित इस बैठक को तंवर के अलावा अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी आई.टी. सैल के संयोजक व हरियाणा प्रभारी जोयब तथा हरियाणा कांग्रेस आई.टी. सैल प्रमुख पंकज खरबंदा ने सम्बोधित किया। तंवर ने जोयब को सुझाव दिया कि जिन 4 राज्यों में इसी वर्ष चुनाव होने वाले हैं, उन राज्यों मेें हरियाणा आई.टी. सैल की टीमें गठित करके वहां भेजी जाएं। 

तंवर ने कहा कि राज्य में किसी भी स्तर पर जब कोई मुद्दा उत्पन्न हो तो उसकी जानकारी प्रदेश कांग्रेस को दी जाए और साथ ही उस मुद्दे के बारे में उचित प्रतिक्रिया व्यक्त की जाए। उन्होंने कहा कि भाजपा ने सोशल मीडिया में झूठ परोसकर और जुमलेबाजी से सत्ता हथियाई थी परंतु कांग्रेस पार्टी उसी सोशल मीडिया के माध्यम से सच बोलकर सत्ता में आएगी तथा राहुल गांधी को प्रधानमंत्री बनाएगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static