सहायक लाइनमैन ने दातर से हमला करके जे.ई. को किया घायल

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 10:53 AM (IST)

बटाला (पंकेस):66 के.वी. सब-स्टेशन खानोवाल में सहायक लाइनमैन की ओर से दातर से जे.ई. पर हमला करके उसे घायल कर दिया गया। इस संबंध में जानकारी देते हुए सिविल अस्पताल बटाला में उपचाराधीन पावरकॉम सब-डिवीजन कलानौर के जे.ई. परमजीत सिंह पुत्र सरवन सिंह निवासी मीरकचाना ने बताया कि वह कलानौर में बतौर जे.ई. कार्यरत है और आज वह अपने साथ ड्यूटी पर सहायक लाइनमैन वीर सिंह को 66 के.वी. सब-स्टेशन खानोवाल में लेकर गया था। वहां उसने उससे गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और अपने मोटरसाइकिल से दातर निकालकर उस पर वार कर दिया, जिससे वह घायल हो गया और इसके तुरंत बाद उसके साथियों ने आकर उसका बीच-बचाव किया और उसे सिविल अस्पताल बटाला में उपचार हेतु भर्ती करवाया।

उधर दूसरी तरफ जब सहायक लाइनमैन वीर सिंह से बात की गई तो वीर सिंह ने बताया कि अक्सर जे.ई. परमजीत सिंह उसके साथ अच्छे से बात नहीं करता है और आज जब वह ड्यूटी पर उसके साथ गया था तो जे.ई. परमजीत सिंह ने उससे गाली-गलौच करना शुरू कर दिया और जब उसने जे.ई. को ऐसा करने से रोका तो उसने अपने साथियों को बुलाकर जहां उससे मारपीट की, वहां साथ ही उसके दो दांत तोड़ दिए। तदोपरान्त उसके साथियों ने उसे कलानौर अस्पताल में भर्ती करवाया।ड्ड

क्या कहना है एस.डी.ओ. व एस.एच.ओ का
उक्त मामले संबंधी जब पावरकॉम सब-डिवीजन कलानौर के एस.डी.ओ. खजान सिंह से बात की गई तो उन्होंने बताया कि उक्त मामला उनके ध्यान में हैं और वह मामले की जांच करने के बाद सारी रिपोर्ट बनाकर उच्चाधिकारियों को भेज देंगे तथा जो भी इस मामले में दोषी पाया गया उसके विरुद्ध विभागीय कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।इस संबंधी जब थाना घुम्मन कलां के एस.एच.ओ स. कुलजिन्द्र सिंह से बात की गई तो उन्होंने कहा कि सारा मामला हमारे ध्यान में है और हम अपनी कार्रवाई कर रहे है जो भी दोषी पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News