पैट्रोल पंप पर कम तेल डालने पर हुआ हंगामा

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 10:19 AM (IST)

संगत मंडी (मनजीत): बठिंडा-डबवाली राष्ट्रीय मार्ग पर संगत कैंचियों निकट बने इंडियन आयल कम्पनी के पंप पर गांव गहरी बुट्टर के किसान के ट्रैक्टर में तेल कम डालने पर हंगामा हो गया। 

जानकारी के अनुसार गांव बहरी बुट्टर के भाकियू एकता डकौंदा के गांव अध्यक्ष मंदर सिंह पुत्र जंग सिंह ने अपने ट्रैक्टर में उक्त पंप से 6 लीटर डीजल डलवाया था जबकि ट्रैक्टर की टंकी में पहले 20 लीटर डीजल था, जब तेल डालने के बाद टंकी में डीजल चैक किया तो 14 लीटर डीजल कम निकला। मंदर सिंह ने गांव में मुनियादी कर 100 के करीब अन्य गांव वासियों को पंप पर बुला लिया, जिस पर खूब हंगामा हुआ। आखिर में पंप मालिक ने मंदर सिंह के ट्रैक्टर की टंकी डीजल से पूरी भरकर अपना पीछा छुड़ाया। 

मंदर सिंह व दूसरे कई अन्य गांव वासियों ने कहा कि वे पिछले एक महीने से हर रोज इस पंप पर तेल डलवाते आ रहे हैं। उनको आशंका है कि पंप पर काम करते करिंदों द्वारा उनके साथ तेल कम डालकर हर रोज ठगी की जाती है। मंदर ने बताया कि 10 साल पहले भी पंप के करिंदों ने लोगों को तेल कम डाला था और पकड़े जाने पर पंप मालिक द्वारा गांव के गुरुद्वारा साहिब को 1 लाख रुपए का दान देकर अपना पीछा छुड़ाया गया था। उन्होंने संबंधित विभाग से मांग की कि इस पंप का लाइसैंस कैंसिल किया जाए ताकि लोग पंप के करिंदों की ठगी का शिकार होने से बच सकें।

क्या कहना है पंप मालिक का
जब इस संबंधी पंप के मालिक काका भाटी से बातचीत की तो उन्होंने अपनी गलती मानते कहा कि पंप पर काम करते करिंदे द्वारा गलती की गई है, उनकी तेल डालने वाली मशीनें सही हैं। जब उनसे पहले लोगों से ठगी करने बारे पूछा तो उन्होंने कहा कि वह बात 10 साल से पहले की है, जबसे पंप उन्होंने खरीदा है तो यह पहला मामला है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vatika

Recommended News

Related News