लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने में कांग्रेस ने सबको पीछे छोड़ा : चीमा

punjabkesari.in Thursday, Sep 20, 2018 - 01:53 PM (IST)

चंडीगढ़ (ब्यूरो): आम आदमी पार्टी (आप) पंजाब के सीनियर नेता और विपक्षी दल के नेता हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि पंचायत समिति और जिला परिषद मतदान के लिए आज सत्ताधारी कांग्रेस ने गुंडागर्दी के साथ लोकतंत्र की धज्जियां उड़ाने में पुराने समय के बिहार को पीछे छोड़ दिया।

‘आप’ द्वारा जारी बयान में हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि संगरूर जिला कांग्रेस के प्रधान के नेतृत्व में सरेआम बूथ कैप्चरिंग और फायरिंग की गई। चीमा ने घटना स्थान पर जाकर पुलिस और प्रशासन की खामियां और कांग्रेसियों के आगे बेबसी की पोल खोली। वहां से ही जिला पुलिस प्रमुख, ए.आई.जी., डिप्टी कमिश्नर और राज्य चुनाव कमिश्नर को सूचना देते मांग की कि दोषियों पर मुकद्दमा दर्ज किया जाए।

‘आप की मांग मुताबिक चुनाव प्रक्रिया की वीडियोग्राफी नहीं करवाई गई और न ही संवेदनशील और अति संवेदनशील बूथों पर पुख्ता सुरक्षा के प्रबंध किए गए। चीमा ने कहा कि पंजाब राज चुनाव कमीशन अपनी जिम्मेदारी निभाने से पूरी तरह असफल रहा है और कैप्टन अमरेंद्र सिंह सरकार ने प्रजातांत्रिक कद्रों-कीमतों की रक्षा करने और अपने कानूनन और प्रशासनिक फर्ज निभाने में राज धर्म को तोड़ा है। चीमा ने पंजाब के लोगों से अपील की है कि वे कांग्रेस और अकाली दल को 2019 में सबक सिखाएं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News