ब्रॉडगेज की बातें करने वाले सांसद अब ट्रेनें बंद होने पर चुप क्यों : कांग्रेस

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 11:01 PM (IST)

बैजनाथ: ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की बैठक में बैजनाथ के पूर्व विधायक किशोरी लाल व पर्यवेक्षक राकेश चौहान ने संयुक्त बयान में कांगड़ा व मंडी लोकसभा क्षेत्र के सांसदों शांता कुमार व रामस्वरूप पर तंज कसते हुए कहा कि पठानकोट से जोगिंद्रनगर रेलमार्ग पिछले 3 महीनों से बंद पड़ा है और यह बात करते थे कि इसको ब्रॉडगेज बनाना है, ब्रॉडगेज तो दूर की बात लेकिन जो ट्रेन अंग्रेजों के समय से चल रही थी इस रेलगाड़ी को भी बंद कर दिया गया है और वही हाल पठानकोट-मंडी फोरलेन का है जिसका अभी तक कोई नामोनिशान नहीं है।

लोकसभा चुनावों में भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी जनता
कांग्रेस नेताओं ने कहा कि जनता अब धोखा खाने वाली नहीं है और आगामी लोकसभा चुनावों में भाजपा को मुंहतोड़ जवाब देगी। किशोरी व राकेश ने कहा कि प्रदेश व देश की हालत बिगड़ चुकी है महंगाई चरम सीमा पर पहुंच गई है तथा पैट्रोलियम पदार्थों के दाम दिन-प्रतिदिन बढ़ रहे हैं जिस कारण जनता को भारी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने कहा कि केंद्र के बड़े नेता ऐसी बयानबाजी कर रहे हैं कि पैट्रोलियम पदार्थ पर कंट्रोल करना उनके बस में नहीं है एक शर्मसार बात है।

केंद्र सरकार ने की जनता की अनदेखी
उधर, बैजनाथ के चामुंडा हाल में अखिल भारतीय कांग्रेस सेवा दल के सचिव तथा प्रदेश प्रभारी रामविलास रावत ने भी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। अखिल भारतीय कांग्रेस सेवादल के प्रदेशाध्यक्ष अनुराग शर्मा ने केंद्र सरकार पर जनता की अनदेखी का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बूथ स्तर पर  कम से कम 5 सदस्य संगठन से जोड़कर पार्टी को मजबूत करने के लिए आगे आएं। इस बैठक को रामविलास रावत, पूर्व विधायक किशोरी लाल, सुशील ठाकुर प्रभारी ऊना, प्रदेश प्रैस सचिव गुरदास सिंह सुमन, त्रिलोक चंद उपाध्यक्ष जिला पालमपुर, नरेश भारद्वाज प्रभारी बैजनाथ तथा राजेश राणा ने भी अपने विचार रखे। इस बैठक में विनीत धीमान उपाध्यक्ष जिला धर्मशाला, मनमीत ठाकुर अध्यक्ष मंडी, विजु सरस्वती, संतोष ठाकुर आदि ने भाग लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News