दर्दनाक हादसा : अनियंत्रित टिप्पर ने रौंदा स्कूटी सवार, मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 10:01 PM (IST)

पपरोला: पठानकोट-मंडी एन.एच. में पपरोला के ठारू के समीप बुधवार सुबह एक दर्दनाक हादसे में युवक की मौत हो गई। बुधवार सुबह करीब 8 बजे सुरेश कुमार (32) घर के पास बाहर दुकान के पास स्कूटी खड़ी कर रहा था कि बैजनाथ की ओर से आ रहे खाली टिप्पर (एच.पी. 29 बी 4484) ने उसे रौंद दिया। जानकारी अनुसार उक्त खाली टिप्पर कोटला में रेत-बजरी लेने जा रहा था। घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने अचेत सुरेश को तुरंत बैजनाथ सिविल अस्पताल पहुंचाया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया।
PunjabKesari
टिप्पर चालक के पेट में घुसा लोहे का एंगल
इसके अलावा इस दुर्घटना में टिप्पर चालक विजय कुमार निवासी सूजा के पेट में भी लोहे का एंगल घुस गया, जिसे बाद में वहां मौजूद लोगों ने बाहर निकालकर आयुर्वेद अस्पताल पपरोला पहुंचाया, जिसे बाद में टांडा रैफर कर दिया गया। घटना के दौरान लोगों में काफी आक्रोश पैदा हो गया। उन्होंने टिप्पर में सवार एक अन्य युवक की धुनाई कर डाली। हादसे की सूचना मिलने पर बैजनाथ के विधायक मुल्ख राज प्रेमी, उनकी पत्नी व एस.डी.एम. बैजनाथ विकास शुक्ला ने मौके पर जाकर परिवार को सांत्वना देते हुए मामले में निष्पक्ष कार्रवाई करने का भरोसा जताया।

बेटी के पहले जन्मदिन पर किया था धाम का आयोजन
बताया जा रहा है कि सुरेश कुमार ने गत सप्ताह ही अपनी बेटी के पहले जन्मदिन के दिन अपने घर पर धाम का आयोजन किया था। बैजनाथ के डी.एस.पी. प्रताप सिंह ने बताया कि इस घटना को लेकर पुलिस ने टिप्पर को अपने कब्जे में लेकर चालक के खिलाफ  मामला दर्ज कर लिया है तथा पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के हवाले कर दिया है। विधायक ने पीड़ित परिवार की हरसंभव मदद करने की बात कही तथा एस.डी.एम. को पीड़ित परिवार को फौरी राहत देने के निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News