पुलिस और बदमाशों बीच मुठभेड़ः दो बदमाश गिरफ्तार, दारोगा जख्मी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 06:02 PM (IST)

आजमगढ़ः उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआ मोड़ के निकट बुधवार की सुबह पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ हो गई। मुठभेड़ में दो इनामी बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया, जबकि मुठभेड़ में एक दारोगा जख्मी हो गया है। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से तमंचा और कारतूस बरामद किया है। घायल बदमाश और दारोगा का उपचार जिला चिकित्सालय में चल रहा है। 

पुलिस ने दावा किया कि गिरफ्तार बदमाश दो लूटकांड में वांछित थे। जिनकी तलाश की जा रही थी। पुलिस अधीक्षक रविशंकर छवि ने बताया कि ऐसी सूचना मिली की कुछ बदमाश किसी बड़ी वारदात को अंजाम देने के लिए जा रहे हैं। सूचना के बाद पुलिस देवगांव कोतवाली क्षेत्र के लहुआ मोड़ के समीप वाहनों की चेंकिग कर रही थी । इसी दौरान एक पिकअप वाहन को पुलिस ने रोकने का प्रयास किया। इस पर वाहन में सवार लोगों ने पुलिस टीम पर फायरिंग शुरू कर दी।

जबावी फायरिंग में पुलिस की गोली से 25 हजार का इनामी बदमाश कलीम घायल हो गया। जबकि दूसरे बदमाश राहुल यादव को पुलिस ने दबोच लिया। इस मुठभेड़ में लालगंज चौकी प्रभारी अनिरूद्ध सिंह घायल हो गए। घायल बदमाश और दारोगा को उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया गया। पुलिस ने बदमाशों के कब्जे से एक पिकअप वाहन, तमंचा, कारतूस बरामद किया।      

पुलिस अधीक्षक छवि ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश 10 सितम्बर को गोसाईंगंज बाजार में एक दम्पत्ति और वाराणसी के सर्राफा व्यवसायी की पत्नी को बंधक बनाकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। लूट की वारदात सीसी टीवी कैमरे में कैद थी। जिसके बाद से पुलिस इन बदमाशों की तलाश कर रही थी । गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ की जा रही है और इनके फरार साथियों की तलाश में पुलिस टीमों को लगा दिया गया है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ruby

Recommended News

Related News

static