दर्दनाक हादसाः बोलेरो और ऑटो लोडर की आमने-सामने टक्कर में 2 लोगों की मौत

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 05:44 PM (IST)

हरदोईः उत्तर प्रदेश के हरदोई में एक दर्दनाक हादसा हो गया है। जहां बोलेरो और ऑटो लोडर की आमने-सामने टक्कर हो गई। इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि 7 लोग घायल हो गए। वहीं सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। साथ ही मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
PunjabKesari
मामला थाना हरपालपुर क्षेत्र में स्थित कटरा बिल्हौर हाईवे का है। यहां रफ्तार की तेजी ने 2 लोगों की जान ले ली और 6 लोग घायल हो गए। दरअसल तेज रफ्तार बोलेरो और ऑटो लोडर की आमने-सामने टक्कर में इस दुर्घटना में बोलेरो में सवार सभी 7 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। जिनमें से एक महिला मीरा की मौत हो गई, वहीं ऑटो लोडर के ड्राइवर अनिल की भी इस हादसे से मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस से घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। घायलों में नरेश, मनीष, संतराम,भीम सिंह, शैलेंद्र, नन्ही को इलाज के लिए पुलिस ने जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। बलेरो में सवार सभी एक ही परिवार के थे जो दवा लेकर वापस हरदोई लौट रहे थे। घटना के बाद दोनों मृतकों के परिवारों में मातम का माहौल है। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Tamanna Bhardwaj

Recommended News

Related News

static