हिसार गुड़िया रेप केस: दस महीने बाद कोर्ट ने आरोपी को सुनाई बीस साल की सजा (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 05:37 PM (IST)

हिसार (विनोद सैनी):  बीते साल के आखिरी महीने में सामने आए हिसार के उकलाना गुड़िया रेप केस में हिसार के एडीजे-वन स्पेशल कोर्ट के न्यायाधीश डीआर चालिया ने आरोपी को 20 साल की सजा के साथ 80 हजार रुपए जुर्माना लगाया है। गौरतलब है कि उकलाना में छह साल की बच्ची के साथ दरिंदगी का मामला 9 दिसंबर, 2017 को पॉक्सो एक्ट के तहत दर्ज हुआ था। मामले की जांच के लिए डीएसपी जयपाल सिंह के नेतृत्व में एसआईटी गठित की गई थी। वहीं, अनेक संगठनों ने धरना-प्रदर्शन किया था। बीते 13 सितंबर को कोर्ट ने आरोपी को दोषी करार दिया था और 20 साल की सजा सुनाई।

PunjabKesari

सरकारी वकील राजेश सरदाना ने बताया कि उकलाना दुष्कर्म मामले में अदालत ने आरोपी को 20 साल की कैद व 80 हजार रुपया जुर्माना की सजा सुनाई है। उन्होंने बताया कि अदालत ने आरोपी को अलग-अलग धाराओं के तहत सजा सुनाई है और जुर्माना लगाया है।

यह है पूरा मामला
जानकारी के मुताबिक, उकलाना में कबाड़ चुनकर अपना गुजारा करने वाले गरीब परिवार की बेटी को दरिंदे ने उठाया। आरोपी ने मासूम का दुष्कर्म किया और बच्ची के नाजुक अंगों पर प्रहार किया। आरोपी ने बच्ची के गुप्तांग में लकड़ी भी डाल दी थी, जिससे उसकी मौत हो गई। शव टेलिफोन एक्सचेंज के पास लहूलुहान हालत में मिला था, जिसके बाद सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।

PunjabKesari

तंबू से उठाकर किया था दुष्कर्म: बच्ची अपने मां के साथ तंबू में सो रही थी। देर रात आरोपी ने बच्ची का अपहरण किया।

बच्ची का पड़ोसी था आरोपी: बच्ची के साथ दरिंदगी और हत्या का आरोपी बस्ती के नजदीक रहने वाला युवक सोमपाल था।

हिसार में भी 'गुड़िया' से रेप के बाद दरिंदगी, गुप्तांग में लकड़ियां डालकर मार डाला

परिजनों के सामने कबूला जुर्म: मामले में छानबीन कर रही पुलिस ने सोमपाल को गिरफ्तार किया। पुलिस सोमपाल को लेकर परिजनों के पास आई। उसने सभी के सामने बताया कि उसने बच्ची का मुंह दबाकर उसे झोंपड़ी से उठाया और फिर वहां ले गया जहां पर उसका शव मिला था।

हिसार 'गुड़िया' रेप मामले में पड़ोसी निकला कातिल, पीड़ित परिजनों के सामने कबूला जुर्म

घटना की रात को छत पर था आरोपी: मीडिया को मृतका की मां ने बताया था कि सोमपाल को उस रात उसने उसके मकान की छत पर देखा था। आरोपी नशेड़ी किस्म का लड़का था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static