कार्तिक ठाकुर के परिजनों ने उठाई हादसे की जांच की मांग (Video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 05:02 PM (IST)

मंडी (नीरज): फ्लाईंग ऑफिसर कार्तिक ठाकुर के परिजनों ने अपने बेटे की मौत मामले की उच्च स्तरीय जांच की मांग उठाई है। यह मांग परिजनों ने मंगलवार को बेटे के अंतिम संस्कार के बाद उठाई। शहीद कार्तिक के पिता परविंदर ठाकुर और अन्य रिश्तेदारों का कहना है कि वह एक अच्छा तैराक था और छठी कक्षा से उसने तैरना सीख लिया था। ऐसे में एक छोटे से स्वीमिंग पूल में उसकी डूबने से मौत कैसे हो सकती है। बता दें कि 23 वर्षीय कार्तिक ठाकुर मंडी जिला की लड़भड़ोल तहसील के लाहला गांव का रहने वाला था और वायुसेना में बतौर फ्लाईंग ऑफिसर कोलकाता में तैनात था। 
PunjabKesari

पिछले रविवार को यहां से परिजनों को सूचना दी गई कि उनके बेटे की मौत हो गई है। कोलकाता पहुंचने पर परिजनों को बताया गया कि उनकी बेटे की डूबने से मौत हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में भी यही बात सामने आई है। लेकिन परिजन इस बात को मानने को तैयार नहीं है। पिता सहित अन्य रिश्तेदारों ने इस पूरे घटनाक्रम की उच्च स्तरीय जांच की मांग उठाई है। मंगलवार सुबह कार्तिक ठाकुर का शव उनके पैतृक गांव लाहला पहुंचा। जहां अंतिम दर्शनों के बाद महाकाल स्थित शमशान घाट पर कार्तिक ठाकुर का पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। कार्तिक के चचेरे भाई ओजस ठाकुर ने चिता को मुखाग्नि दी। 
PunjabKesari

अंतिम संस्कार में सांसद राम स्वरूप शर्मा, विधायक प्रकाश राणा और मुल्खराज प्रेमी सहित अन्य प्रशासनिक अधिकारी भी मौजूद रहे। सांसद राम स्वरूप शर्मा ने परिजनों को भरोसा दिलाया कि मामले की उच्च स्तरीय जांच करवाई जाएगी। बता दें कि कार्तिक अपने परिवार का इकलौता चिराग था। कार्तिक की छोटी बहन कृतिका ठाकुर बीडीएस कर रही है। पिता बीएसएफ में एएसआई के पद पर तैनात हैं जबकि माता लता ठाकुर गृहणी है। उसकी आकस्मिक मृत्यु से पूरा परिवार सदमे में है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News