मॉडल का आरोप, राष्ट्रपति पुतिन ने रची उसके परिवार और उसे मारने की साजिश

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 03:44 PM (IST)

इंटरनैशनल डेस्कः अपने शाही अंदाज के कारण जाने जाते रूस के राष्ट्रपति पुतिन एक मॉडल ने पर जान से मारने की साजिश का सनसनीखेज आरोप लगाया है। मॉडल एना शपिरो अपने 42 साल के पति के साथ शहर के एक रेस्तरां में डिनर कर रही थीं, जब उनके पति की तबीयत खाने का बाद बिगड़ गई। सुरक्षा बलों का कहना है कि मॉडल और उनके पति को चूहे की दवा देकर मारनेवाले ग्रुप ने अपना शिकार बनाया।

एना शापिरो मूल रूप से रूस की हैं, लेकिन अपने परिवार के खिलाफ 2006 में उन्होंने इजरायल  की नागरिकता ले ली और अब इंग्लैंड में रह रही हैं। उन्होंने कहा कि मैं सार्वजनिक तौर पर कह रही हूं कि इसके पीछे पुतिन की साजिश है। मेरे पिता रूस की आर्मी में बड़े पद पर थे। मेरा परिवार भी मेरे खिलाफ है और मुझे लगातार धमकियां मिल रही हैं। एना ने कहा कि मैंने पुतिन पर इल्जाम लगाया है इसलिए मेरे परिवार के लोग नाराज हैं। मुझे फोन पर एक शख्स लगातार धमकी दे रहा है और खुद को मेरा पिता बता रहा है। मैं अपने और पति की सुरक्षा के लिए बहुत चिंतित हूं।' दूसरी तरफ सुरक्षा बलों का कहना है कि इस मामले में फिलहाल जांच चल रही है।

गौरतलब है कि इस शहर में कुछ दिन पहले ही एक और ऐसा मामला सामने आया था। सुरक्षा बलों ने कहा कि हो सकता है कि भविष्य में ऐसी कोई और वारदात भी हो, इसके लिए हम खास तौर पर मुस्तैदी बरत रहे हैं। द सन को दिए बयान में एना ने कहा कि हमने रेस्तरां में खाना ऑर्डर किया, लेकिन कुछ देर बाद ही खाने के बाद मेरे पति बाथरूम में गिर गए और उनके मुंह से झाग निकलने लगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Isha

Recommended News

Related News