शहीद के परिजनों की व्यथा - बंद हो भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच (VIDEO)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 04:02 PM (IST)

अंबाला (अमन कपूर): एशिया कप में भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच मुकाबले को लेकर शहीदों के परिवारों में काफी दुख है। उनका कहना है कि यह दोहरी नीति बंद होनी चाहिए। एक तरफ वो हमारे ऊपर गोलियां चलाकर हमारे सैनिकों को मारते हैं, दूसरी तरफ हम उनके साथ क्रिकेट खेलते हैं। यह सीधे-सीधे शहीदों का अपमान है।

पठानकोट आतंकी हमले में शहीद हुए अंबाला के गरनाला गांव के शहीद गुरसेवक के पिता सुच्चा सिंह ने कहा कि वो हमारे सैनिकों को मार रहे हैं। हम उनके साथ क्रिकेट खेलें, यह नहीं चलेगा। यह शहीदों का अपमान है। उनका गुस्सा क्रिकेट के साथ नवजोत सिंह सिद्धू पर भी है, जो पाकिस्तान में जाकर पाक आर्मी चीफ के गले मिले।

PunjabKesari

गौरतलब है कि बुधवार को जम्मू के साम्भा के रामगढ़ सेक्टर में एक बार फिर से पाकिस्तान की कायराना हरकत सामने आई है, जहां गोलीबारी के दौरान पाक रेंजर घायल जवान के शव को अपने साथ ले गए। घायल जवान की छाती और पैर में गोली मारकर उसे मौत के घाट उतारा और इसके बाद शव सीमा पर छोड़ गए।

PunjabKesari

बता दें जवान पाकिस्तानी गोलीबारी के बाद एक दिन पूर्व गायब हो गया था, जिसके बाद शाम को जीरो लाइन सीमा के पास उसका शव बरामद किया गया। शहीद जवान सोनीपत के कला गांव का रहने वाला था। जवान की पहचान हेड कॉन्स्टेबल नरेन्द्र कुमार निवासी गांव थाना कला, जिला सोनीपत, हरियाणा के रूप में की गई है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static