बंधक बनाकर नाबालिग से 15 दिनों तक रेप, कार्रवाई के बजाय पुलिस पर धमकाने का आरोप (video)

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 03:49 PM (IST)

फतेहाबाद (रमेश भट्ट): आए दिन लगातार सामने आ रही छेड़छाड़, रेप व बलात्कार जैसी घटनाओं से जाहिर होता है कि हरियाणा प्रदेश अब महिला अपराध की राजधानी बनता जा रहा है। बीते एक सप्ताह में रेवाड़ी, पानीपत, पलवल, जींद आदि जिलों से गैंगरेप की घटनाएं सामने आई हैं। वहीं, अब फतेहाबाद में ऐसा भी एक मामला सामने आया है, जिसमें एक नाबालिग लड़की को 15 दिन तक बंधक बनाकर रेप किए जाने का आरोप है। नाबालिग की मां ने पुलिस पर कार्रवाई करने के बजाए उसे जेल में डालने की धमकी देने का आरोप लगाया है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, फतेहाबाद के भट्टूकलां थाने में एक महिला अपनी बेटी के बंधक बनाकर रेप किए जाने की शिकायत लेकर एसएचओ मुकेश बेनीवाल के पास पहुंची। महिला का आरोप है कि एसएचओ ने कार्रवाई करनेे के बजाय काफी देर तक थाने में बिठाए रखा और एसएचओ ने उसे ही अंदर डालने की बात कही। हालांकि, इसके बाद जब शिकायतकर्ता फतेहाबाद के महिला थाना पहुंची, तो महिला थाना एसएचओ ने तुरंत एफआईआर दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

PunjabKesari

यह है मामला
शिकायतकर्ता महिला ने बताया कि उसकी नाबालिग बेटी को भट्टूकलां रेवले स्टेशन के नजदीक रहने वाले धर्मेंद्र, उसकी मां विद्या देवी और उसके एक रिश्तेदार पम्मी ने जबरन बंधक बनाया हुआ है और उसकी बेटी के साथ लगातार गलत काम हो रहा है। महिला ने आरोप लगाया कि भट्टूकलां थाना में जब कार्रवाई की मांग की गई तो यहां के थाना एसएचओ ने कार्रवाई करने के बजाय मुझे धमकाया।

PunjabKesari

वहीं, महिला थाना एसएचओ बिमला देवी ने इस मामले में बताया कि महिला की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली गई है। नाबालिग को बरामद कर लिया गया है। एसएचओ ने बताया कि पीड़िता के कोर्ट में 164 के बयान दर्ज करवाए जा रहे हैं। इसके बाद नाबालिग का मेडिकल करवाया जाएगा। मेडिकल के बाद सीडब्ल्यूसी में लड़की को पेश कर काउंसलिंग के लिए भेजा जाएगा।

एसएचओ बिमला ने कहा कि आरोपियों को जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। वहीं, भट्टूकलां थाना में शिकायत पर कार्रवाई नहीं होने और भट्टूकलां थाना एसएचओ पर शिकायतकर्ता को धमकाने वाले आरोपों पर महिला थाना एसएचओ बोलीं कि ऐसी कोई जानकारी शिकायतकर्ता की तरफ से उनके सामने नहीं आई।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

Related News

static