62 वर्षीय पति ने वॉट्सऐप पर दिया तलाक, सुषमा स्‍वराज से मांगी मदद

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 04:07 PM (IST)

नेशनल डेस्क: मोदी सरकार जहां एक ओर मुस्लिम महिलाओं को इंसाफ दिलाने का हरसंभव प्रयास कर रही है तो वहीं दूसरी ओर तीन तलाक की घटनाएं कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। अब हैदराबाद में तीन तलाक का मामला सामने आया है, जहां 62 साल के शख्स ने अपनी 29 साल की पत्नी को वॉट्सऐप पर तलाक दे दिया। पीड़ित महिला ने विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज से मदद की गुहार लगाई है। 
PunjabKesari
ट्रिपल तलाक पीड़िता हुमा सायरा ने कहा कि मई 2017 में उसका निकाह उससे करीब दोगुने उम्र के 62 वर्षीय शख्‍स के साथ हुआ था, जो ओमान का नागरिक था। वह एक साल तक ओमान में रही। वहां उसने बेटी को जन्म दिया, लेकिन खराब स्वास्थ्य की वजह से तीन महीने बाद उसकी मौत हो गई। महिला के अनुसार, उसके शौहर ने बीते 30 जुलाई को उसे चिकित्‍सा के नाम पर हैदराबाद भेज दिया था। 

PunjabKesari
पीड़िता का आरोप है कि जब वह हैदराबाद आई तो उन्होंने 12 अगस्त को मुझे वॉट्सऐप के जरिए तलाक दे दिया। उसके बाद वो मेरे किसी भी सवाल का कोई जवाब नहीं दे रहा है। महिला ने विदेश मंत्री सुषमा स्वराज से निवेदन किया कि वह उसकी मदद करें। गौरतलब है कि मोदी सरकार ने आज बड़ा फैसला लेते हुए तीन तलाक अध्यादेश को मंजूरी दे दी है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News