पापा करणवीर बोहरा को बेहद MISS कर रही है उनकी बेटी विएना, शेयर की वीडियो

9/19/2018 1:08:39 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस का आगाज हुए अभी कुछ ही दिन हुए है कि कंटेस्टेंट के परिवार वाले उन्हें मिस भी करने लगे है। सोशल मीडिया पर एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। ये वीडियो बिग बॉस के कंटेस्टेंट करणवीर बोहरा की बेटी विएना का है। असल में करणवीर बोहरा की बेटी विएना अपने पापा को रात-दिन मिस कर रही है लेकिन कम उम्र के कारण बता नहीं पा रही है कि उसे अपने पिता की कितनी याद आ रही है।

 

करणवीर की पत्नी टीजे ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा है, ‘करणवीर तुम्हारी बेटी को नहीं पता है कि वो अपनी भावनाएं किस तरह शेयर करे। वो अपने पापा को मिस कर रही है लेकिन वो शब्दों में नहीं बता पा रही है कि उसके दिल में क्या चल रहा है? जैसे मैं और तुम कर सकते हैं। कभी-कभी बच्चों को ज्यादा प्यार देना ही उनकी शक्ति बन जाता है। दर्शकों विएना के वीडियो से आप समझ सकते हैं कि वो अपने पापा से दूर रहने के बावजूद भी कैसे उनसे जुड़ी हुई है।’

 

बता दें 'बिग बॉस 12' के घर में जाने से पहले करणवीर ने एक वीडियो बनाया था, जिसमें उन्होंने अपने फैंस को कहा था कि उन्होंने और उनकी पत्नी ने बहुत ही मुश्किल से यह फैसला किया है कि वो 'बिग बॉस 12' का हिस्सा बनेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News