अगले हफ्ते लॉन्च होगा 5,000mAh की बड़ी बैटरी वाला Motorola One Power स्मार्टफोन

9/19/2018 12:45:17 PM

गैजेट डैस्क : मोटोरोला ने घोषणा करते हुए बताया है कि 5,000mAh की बड़ी बैटरी से लैस स्मार्टफोन को अगले हफ्ते लॉन्च किया जाएगा। कम्पनी ने जह जानकारी अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट के जरिए दी है। इसके अलावा प्रमोशनल वीडियो को भी पोस्ट किया गया है। आपको बता दें कि Motorola One Power स्मार्टफोन गूगल के एंड्रॉयड वन ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करेगा। इस स्मार्टफोन की खासियत यह रहेगी कि इस पर अपडेट्स बिल्कुल सही समय पर मिलते रहेंगे।

 
कम्पनी ने अपने ट्वीट में दी महत्वपूर्ण जानकारी

मोटोरोला इंडिया द्वारा किए गए इस ट्वीट में कम्पनी ने लिखा है कि इस बात में कोई शक नहीं है कि यह स्मार्टफोन 24 सितंबर को ही पेश किया जाएगा। इससे पहले बर्लिन में आयोजित IFA 2018 इंवेट के दौरान इस स्मार्टफोन को पहली बार दुनिया के सामने दिखाया गया था। उस समय स्मार्टफोन के स्पैसिफिकेशन्स को लेकर जो जानकारी दी गई थी उसके बारे में आज हम आपको बताएंगे। 

 

इस स्मार्टफोन में मिलेंगे ये कमाल के फीचर्स

डिस्प्ले 6.2 इंच की फुल HD प्लस, (नॉच फीचर से लैस)
स्क्रीन रेसोलुशन 1080 x 2246 पिक्सल्स
प्रोसैसर क्वालकोम स्नैपड्रैगन 636 SoC
GPU एड्रिनो 509
रैम साधारणतया 4GB (भारत में मिल सकती है 6GB)
इंटरनल स्टोरेज 64GB 
एक्सपैंडेब्ल स्टोरेज माइक्रो एसडी कार्ड से 256GB तक
ड्यूल रियर कैमरा सैटअप 16 MP + 5 MP
फ्रंट कैमरा सैल्फी के लिए 12 MP

PunjabKesari

बैटरी को लेकर कम्पनी का दावा

मोटोरोला वन पावर स्मार्टफोन को लेकर कम्पनी ने दावा किया है कि इसमें दी गई 5,000mAh क्षमता वाली बैटरी को 15 मिनट तक चार्ज कर 6 घंटों तक स्मार्टोफोन को उपयोग करने में मदद मिलेगी। उम्मीद है कि भारत में इस स्मार्टफोन को ब्लैक, वाइट और गोल्डन कलर ऑप्शन्स के साथ लॉन्च किया जाएगा। इसकी कीमत 299 यूरो (लगभग 25 हजार 300 रुपए) के आसपास रहेगी। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Hitesh

Recommended News

Related News

static