कांग्रेस विधायक राणा राणा का तंज, ऐसी राजनीति शोभा नहीं देती

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 12:12 PM (IST)

सुजानपुर (अश्विनी): विधायक राजेंद्र राणा ने कहा है कि पिछले 1 महीने से स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी के अस्थि कलश का राजनीतिकरण कर रहे भाजपा नेताओं को अपने जीवन व व्यवहार में भी वाजपेयी जी के आदर्शों व सोच को अपनाना चाहिए। यहां जारी एक प्रैस बयान में राजेंद्र राणा ने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी इस देश के एक महान सपूत थे जिन्होंने दलगत राजनीति से ऊपर उठकर देश के विकास को आगे बढ़ाया और पूरी दुनिया में भारत की साख बढ़ाई थी जिस कारण सभी राजनीतिक दल और सभी वर्गों के लोग उनका दिल से सम्मान करते हैं। 

उन्होंने कहा इससे बड़ी दुर्भाग्यपूर्ण बात क्या हो सकती है कि जब वाजपेयी जी 10 साल तक बीमार रहे, तब भाजपा नेतृत्व और भाजपा नेताओं के पास उनका हाल तक पूछने की फुर्सत नहीं थी और उनके निधन के बाद जिस तरह भाजपाई उनके अस्थि कलश का राजनीतिकरण कर रहे हैं, वह जनता की समझ से परे है। उन्होंने कहा कि अटल बिहारी वाजपेयी इस देश में सांप्रदायिक सौहार्द और भाईचारे की भी मिसाल थे। राणा ने कहा कि देश के एक महान सपूत के अस्थि कलश का इस तरह राजनीतिकरण करना भाजपा को शोभा नहीं देता। 

भाजपा का पलटवार
उधर, सुजानपुर भाजपा मंडल अध्यक्ष कैप्टन रंजीत सिंह ने कहा कि जो कांग्रेस नेता अटल जी के अस्थि कलश पर बयानबाजी कर रहे हैं, वे यह बताएं कि क्या उन्होंने कभी सांसद का पद हासिल किया। उन्होंने कहा कि अटल जी के अस्थि कलश पर किसी भी तरह की कोई राजनीति नहीं की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Ekta

Recommended News

Related News