BB12: घर छोड़ने की जिद्द पर अड़े श्रीसंत, वहीं खान बहनों ने उड़ाया दीपिका के दांतों का मजाक

9/19/2018 12:04:33 PM

मुंबई: रियलिटी शो बिग बॉस 12 के घर में कंटेस्टेंट की लड़ाई झगड़ों से माहौल काफी गरमाया हुआ है। जहां श्रीसंत घर से बाहर जाना चाहते है वहीं,  खान बहनों से दीपिका कक्कड़ की झड़प हो गई है। जानकारी के लिए बता दें कि घर में पहला टास्क दूसरे दिन भी जारी रहा, जिसका नाम है 'BB प्रेस कॉन्फ्रेंस' था। इसकी मध्यस्ता करने के लिए इस बार बिग बॉस 11 की विनर शिल्पा शिंदे और अभिनेता करण पटेल शरीक हुए। दूसरे दिन तीन जोड़ियों को 'बीबी प्रेस कॉन्फ्रेंस' में टारगेट किया गया।

 

PunjabKesari


घर के काम को लेकर खान बहनों में से एक की दीपिका कक्कड़ से तल्खियों के साथ नोंक-झोंक हुई। सबा पूछती हैं कि घर में अब तक क्या काम किया गया? जिसके बारे में दीपिका कहती हैं उन्हें ऐसा बताने की कोई जरूरत नहीं है। दोनों की नोंक-झोंक में दोनों बहनों में से एक ने दीपिका के दांत को लेकर टिप्पणी की। यहां तक ​​कि ऐसा लग रहा था कि वह दीपिका को 'इडियट' भी कहती हैं।

 

PunjabKesari

 


पहली बार बजर दबा कर दीपिका ने खान बहनों को टास्क के लिए चुनौती दी। खान बहनों और दीपिका के बीच की गहमा-गहमी ने इस आज शो के तापमान को बढ़ाया। इस टास्क में करण ने दीपिका के पक्ष में तो शिल्पा ने खान बहनों के पक्ष में वोट किया। इस टास्क में दीपिका की जीत हुई। इसके बाद करणवीर बोहरा ने बजर दबा कर रोशमी और कृति को प्रेस कॉन्फ्रेंस के लिए चुनौती दिया। वोटिंग के दौरान जोड़ी और सिंगल में किसी की जीत या हार नहीं हुई बल्कि बराबर वोट मिलने के कारण टाई हुआ।

 

PunjabKesari


बाद में बजर दबा कर श्रीसंत ने सौरभ पटेल और शिवाशीष को चुनौती दी लेकिन वह उनके खिलाफ कुछ भी कहने में असमर्थ दिखे। श्रीसंत के इस गलत रवैये के अंजाम में बिग बॉस ने पूरे टास्क को ही रद्द कर दिया। बाकी के कंटेस्टेंट्स कॉन्फ्रेंस से एक्टिविटी एरिया में आ रहे थे तब श्रीसंत कहते हैं कि उन्होंने शिवाशीष और सौरभ के साथ पर्याप्त समय नहीं बिताया है इसलिए वह उनकी कमजोरियों को इंगित नहीं कर सके। सोमी, श्रीसंत को बताती है कि वह कल रात की गई झूठी लड़ाई का जिक्र शिवाशीष के खिलाफ कर सकते थे।

 

PunjabKesari

 

टास्क रद्द होने के कारण सभी घरवालों का गुस्सा श्रीसंत पर फूट पड़ा। इसके लिए उन्होंने माफी भी मांगी। वहीं खान बहनों की टिप्पणी से श्रीसंत को गुस्सा आ गया। इसके बाद श्रीसंत ने बिग बॉस से गेट खोलने के लिए कहा। माइक निकालकर श्रीसंत घर से बाहर जाने की जिद पर अड़े रहे। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News