रेवाड़ी गैंगरेप: जल्द गिरफ्त में आएंगे फरार आरोपी, यहां ट्रेस हुई लोकेशन

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 11:16 AM (IST)

रेवाड़ी(ब्यूरो): रेवाड़ी गैंगरेप की घटना को सात दिन बीत चुके हैं, लेकिन दो अारोपी अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर हैं। अारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है, गतदिवस पुलिस ने अारोपियों की लोकेशन राजस्थान के उदयपुर में मिली है, जिसके बाद पुलिस अारोपियों की जल्द गिरफ्तारी का दावा कर रही है। वहीं अारोपियों की गिरफ्तारी न होने से लोगों में पुलिस के प्रति रोष है। वहीं घटना के 6 दिन बाद पीड़िता की हालात में काफी सुधार है। अब वह खाना खा रही है। 

गौरतलब है कि 19 वर्षीय छात्रा से तीन युवकों ने 12 सितंबर की रात को गैंगरेप किया था। इसके बाद महिला थाने की प्रभारी ने शिकायत करने गए परिजनों को भगा दिया था और शिकायत को फाड़ दिया था। मामला मीडिया के अाया तो नींद से जागी पुलिस ने घटना के एक दिन बाद शिकायत दर्ज की। इसके बाद भी आरोपी दो दिन तक गांव में घूमते रहे। दो दिन बाद एसआईटी का गठन किया गया। बीते रविवार को एसआईटी ने वारदात में शामिल फौजी पंकज, मनीष और निशु में से केवल निशु को गिरफ्तार किया।

इसके साथ ही वारदात स्थल पर छात्रा का इलाज करने वाले आरएमपी डाक्टर संजीव और जिस कोठड़े में छात्रा से हैवानियत की गई थी उसके मालिक दीनदयाल को भी गिरफ्तार किया। तीनों सोमवार से पुलिस रिमांड पर हैं, लेकिन पुलिस इनसे कुछ नहीं उगलवा पाई है। मामले के मुख्य आरोपी फौजी पंकज और मनीष अभी भी फरार हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें यूपी और राजस्थान में दबिश दे रही हैं। सीआईए राजस्थान के कोटा में तीन दिन से डेरा डाले है। 

इस बीच, रेवाड़ी बार एसोसिएशन ने मामले में संलिप्त किसी भी आरोपी का केस नहीं लड़ने का फैसला लिया है। घटना के विरोध में बुधवार को कोसली बंद रहेगा। वहीं, कई सामाजिक संगठनों ने कैंडल मार्च निकाल कर आरोपियों की जल्द गिरफ्तारी और सख्त सजा ने की मांग की है। उधर, मंगलवार को पीड़ित छात्रा की सेहत में काफी सुधार दिखाई दिया। उसने न केवल खाना खाया बल्कि जूस भी पीया है। इसके बाद काउंसलर ने करीब दो घंटे तक बातचीत भी की है। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepak Paul

Recommended News

Related News

static