काजोल के परिवार का हर सदस्य है सुपरस्टार, नाम जान लगेगा झटका

9/19/2018 12:13:10 PM

मुंबईः बाॅलीवुड में कुछ ऐसे परिवार भी हैं जिनके सदस्य फिल्मी दुनिया कई पीड़ियों से जुड़े हुए हैं। एेसी ही एक्ट्रेस काजोल भी है। जिनके हर परिवार का सदस्य बॉलीवुड से जुड़ा हुआ है।

 

PunjabKesari

 

काजोल की एक्टिंग का हर कोई दीवाना है। उन्होंने बॉलीवुड की कई बेहतरीन फिल्मों में अभिनय किया है। अपने फिल्मी सफर में 6 फिल्मफेयर अवार्ड अपने नाम कर चुकी हैं।

 

PunjabKesari

 

काजोल के पति अजय देवगन आज भी भारत के दिग्गज अभिनेताओं में शुमार हैं और एक बड़ी फैन फॉलोइंग रखते हैं। 


PunjabKesari

 

तनुजा समर्थ


बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनुजा समर्थ अपने समय की सुपरहिट अभिनेत्री रहीं हैं। वह ना सिर्फ बॉलीवुड बल्कि कई भाषाओं की फिल्मों में काम कर चुकी हैं। उन्होंने साल 1950 में फिल्म 'हमारी बेटी' से अपने करियर की शुरुआत की। उन्होंने 200 से भी ज्यादा फिल्में कर चुकी हैं और कई अवार्ड जीत चुकी हैं।


PunjabKesari

 

वीरू देवगन

बाॅलीवुड एक्टर वीरू देवगन अजय देवगन के पिता हैं। वह बॉलीवुड के सबसे बड़े एक्शन कोरियोग्राफर रहे हैं। इतना ही नहीं वह एक सफल फिल्म निर्देशक, निर्माता और एक्टर भी थे। 90 के दशक की ज्यादातर फिल्मों में एक्शन कोरियोग्राफर वीरू ही हुआ करते थे। उनका एक्शन देखकर ही अजय के अंदर भी स्टंट करने का जूनून जागा था।


PunjabKesari

 

शोमू मुखर्जी


बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल के पिता शोमू मुखर्जी ने बाॅलीवुड में कोई खास मुकाम हासिल नहीं किया। लेकिन वह बंगाली फिल्म सिनेमा की एक जानी मानी हस्ती रहे हैं। शोमू एक प्रसिद्ध लेखक, निर्देशक व निर्माता थे।

 

PunjabKesari

 

रानी मुखर्जी


बाॅलीवुड एक्ट्रेस काजोल और रानी मुखर्जी दोनों कजिन बहने हैं। दोनों ने ही बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दीं। लेकिन एक- दूसरे से आगे निकलने की वजह से दोनों की आपस में कभी नहीं बनी। आज रानी की शादी बॉलीवुड के बड़े निर्माता 'आदित्य चोपड़ा' से हो गयी है। ऐसे में एक और बड़ी हस्ती अब इस परिवार से जुड़ गयी है।


PunjabKesari

 

तनीषा मुखर्जी


बाॅलीवुड एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी काजोल की सगी बहन है।तनीषा फिल्म 'टैंगो चार्ली' जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं। इतना ही नहीं सलमान खान के रियालिटी शो 'बिग बॉस' में एक कंटेस्टेंट के रूप नजर आ चुकी हैं। बॉलीवुड में तनीषा आज अपने हॉट अदाओं और बिंदास अंदाज के लिए जानी जाती हैं।

PunjabKesari

मनीष बहल 

बाॅलीवुड एक्टर मनीष बहल काजोल के  मौसेरे भाई हैं।  मोहनीश की माँ 'नूतन सम्राट' और काजोल की माँ 'तनूजा सम्राट' दोनों सगी बहनें हैं। मोहनीश की कुछ लोकप्रिय फिल्में "हम साथ साथ हैं, मैंने प्यार किया, हम आपके हैं कौन" जैसी हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News