प्लीज... डू नॉट डिस्टर्ब माई लाइफ, नहीं तो जान दे दूंगी

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 09:19 AM (IST)

अमृतसर(अरुण): अमृतसर निवासी लॉ कालेज की एक छात्रा ने चंडीगढ़ में तैनात पुलिस के एक ए.आई.जी. पर गंभीर आरोप लगाते हुए इंसाफ की गुहार लगाई है। कमिश्नर पुलिस एस.एस. श्रीवास्तव के पास पहुंची शिकायत में उक्त लड़की ने आरोप लगाया है कि पिछले कुछ माह से पुलिस का यह अधिकारी (ए.आई.जी.) जो आज कल चंडीगढ़ पदोन्नत होकर तैनात हो गया है, उसे जबरन शारीरिक संबंध बनाने के लिए परेशान कर रहा है और ऐसा नहीं करने पर उस पर केस दर्ज करवाने के लिए धमका रहा है। 

लॉ कर रही उक्त लड़की जो विवाहिता है और उसका एक 6 वर्षीय बच्चा भी बताया जा रहा है। पीड़ित लड़की ने रिकॉर्ड की गई फोन कॉल जो वायरल हुई है, में मिन्नतें करते हुए उक्त पुलिस अधिकारी से कह रही है कि प्लीज... डू नॉट डिस्टर्ब माई लाइफ, नहीं तो मैं अपनी जीवन लीला समाप्त कर लूंगी। लड़की द्वारा बार-बार यह भी कहा गया है कि आप अपने पद का नाजायज फायदा नहीं उठाएं। 

पुलिस को दी शिकायत में लड़की ने खुलासा किया है कि उक्त अधिकारी जो उसके मायके परिवार का परिचित है। वह 3-4 माह पहले एस.पी. के पद पर गुरदासपुर तैनात था। उसकी तरफ से बार-बार फोन करके उसे मिलने के लिए मजबूर किया गया । जब वह उसे मिलने के लिए गई तो उसके द्वारा जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की गई। इस पर उसने कूद जाने का कह कर अपनी इज्जत बचाई गई।

पुलिस कर रही गंभीरता से जांच का दावा

हालांकि पीड़ित लड़की द्वारा दी गई शिकायत को पुलिस के उच्च अधिकारी गंभीरता के साथ जांच करने का दावा कर रहे हैं लेकिन अपने ही विभाग के एक पुलिस अधिकारी पर लगने वाले आरोपों की लड़ी को पुलिस की यह जांच किस कदर खुल कर पर्दाफाश करती है, यह तो आने वाला समय ही बताएगा। दूसरी तरफ पुलिस अधिकारियों की धमकियां से डरी हुई यह लड़की जोकि आत्महत्या किए जाने का फैसला सुना रही है, वह पुलिस के सही फैसले का बेसब्री के साथ इंतजार कर रही है।

इंसाफ न मिला तो करूंगी आत्महत्या

पत्रकारों के साथ बातचीत करते हुए इस लड़की ने बताया कि उक्त अधिकारी द्वारा उसे इस कदर परेशान किया जा रहा है और उसका गृहस्थ जीवन बर्बाद करने पर तुला है कि उसका जीना मुश्किल हो गया है। यदि उसे इंसाफ नहीं मिला तो वह आत्महत्या करअपनी जीवन लीला समाप्त कर लेगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News