जोगी का नया नारा ‘तुम मुझे सत्ता दो, मैं तुम्हे भत्ता दूंगा’

punjabkesari.in Wednesday, Sep 19, 2018 - 12:59 AM (IST)

रायपुरः जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जोगी) अध्यक्ष अजीत जोगी ने कहा कि सरकार बनने पर छत्तीसगढ़ के युवा बेरोजगारों को रोजगार दिलाने‘‘तुम मुझे सत्ता दो, मैं तुम्हे भत्ता दूंगा‘’ का नारा दिया। जोगी ने युवाओं से मंगलवार को राजधानी के इंडोर स्टेडियम में सीधा संवाद किया। उन्होंने कहा कि दुर्घटना के बाद 52 दिन बेहोश था। दिल्ली के अस्पताल में भर्ती था, फिर अचानक मेरा वापस आना होता है, दवा नही, दुआ के चलते वापस आ गया। आपके बीच जिंदा आया हूं, आपके दुआओ का असर था, यह नया जीवन। उन्होंने कहा कि मुझे मुख्यमंत्री के पद की शपथ लेने से कोई नही रोक सकता है। शेष बचे समय का एक-एक पल, एक-एक समय मैं छत्तीसगढ की जनता के लिए लगाऊंगा।

राजधानी के इंडोर स्टेडियम में युवा रोजगार महासम्मेलन में आज एक मोबाइल नंबर जारी किया। नंबर जारी होने के एक घंटे में 21001 बेरोजगार युवाओं ने पंजीयन कराया। श्री जोगी ने कहा युवाओं के जोश को देखकर मैं युवा महसूस कर रहा हूं। पहला हस्ताक्षर 30 लाख बेरोजगार को रोजगार देने के पत्र पर करूंगा। सरकारी नौकरी पर 100 प्रतिशत छत्तीसगढ़ के युवाओं को आरक्षण। निजी उद्योग में 90 प्रतिशत राज्य के युवा को दिए जाएंगे। उन्होंने कहा कि सुभाष चंद्र बोस ने आजादी के लिए खून मांगा था। उहोंने युवाओं से अव्हान किया कि तुम मुझे सत्ता दो , मैं तुम्हे भत्ता दूँगा।

जोगी ने कहा कि दुनिया मे जब भी परिवर्तन हुआ है, युवाओ के माध्यम से हुआ है। हमे बदलाव लाना है, 55 साल कांग्रेस, 15 साल भाजपा का देख चुके है, सबसे अमीर धरती के लोग गरीब है। उन्होंने कहा की तीन साल के काम जो मैंने चालू किया था, वही काम 15 साल में हुआ। ये लोग नया कुछ नही कर पाए। जब मैंने नई पार्टी बनाई, धोखा देकर नही, बल्कि बता कर बनाया है, अब अपनी शेष जिंदगी, ताकि छत्तीसगढ़ की सेवा कर सकें। दोनों पार्टी का फैसला दिल्ली से पूछकर होता है, इसलिए मैंने खुद की पार्टी बना ली और दिल्ली नही जाने का फैसला लिया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Yaspal

Recommended News

Related News