ब्लैकमेलिंग से तंग आ चुका था कौशल, इसलिए उठाया ऐसा कदम...

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 10:50 PM (IST)

जालंधर(राजेश): पैसा कमाकर परिवार को पालने के लिए दुबई गए युवक ने वही आत्महत्या कर ली। युवक ने आत्महत्या उस दिन की जिस दिन उसने दुबई से पंजाब के जालंधर में अपने घर वापिस आना था। सुसाइड करने वाले युवक की पहचान कौशल कुमार निवासी कबीर नगर के रूप में हुई है। युवक के दुबई में सुसाइड करने की बात पर परिवार को यकीन तक नहीं हो रहा था पर वहां से उनके शव अमृतसर एयरपोर्ट पहुंचने पर परिवार को विश्वास हो गया कि अब कौशव दुनिया में नहीं रहा। वहीं मृतक के शव का अंतिम संस्कार कर दिया गया। 

नवंबर में होनी थी शादी
कौशव के परिजनों ने बताया कि कौशल की शादी नवंबर में करनी थी जो कौशल ने पिछले रविवार को दुबई से वापिस आना था परंतु उसने उससे पहले ही आत्हत्या कर ली। वहीं मृतक के परिजनों ने आरोप लगाया कि कौशल को जालंधर के रहने वाले युवक फोन करके किसी बात को लेकर ब्लैकमेल कर रहे थे जिनसे परेशान होकर उसने आत्महत्या कर ली। कौशल के परिजनों ने बताया कि उसके लिए लुधियाना में एक लड़की को देख रखा था जिसके साथ कौशल की शादी की तारीख नवंबर में रखनी थी जो कौशल ने जालंधर वापिस आना था लेकिन उससे पहले ही उसने आत्महत्या कर ली। 

कौशल को दुबई में फोन कर युवक करते थे परेशान
उन्होंने बताया कि कौशल ने कुछ समय पहले घर में फोन करके बताया था कि जालंधर के रहने वाले कुछ युवक उसे दुबई में फोन करके ब्लैकमेल कर रहे हैं तथा कुछ तस्वीरें होने की बात कहते हैं। परिवार ने शक जताया कि कौशल ने उसको ब्लैकमेल करने वाले युवकों से परेशान होकर आत्महत्या की है। थाना-1 के प्रभारी कुलवंत सिंह ने बताया कि उनके पास दुबई में सुसाइड करने वाले युवक के परिजनों ने शिकायत दी है जो वो उसको फोन करने वालों की तलाश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News