सैनिक गोलीकांड में आर्मी व पुलिस ने खंगाली CCTV फुटेज व कॉल डिटेल

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 10:11 PM (IST)

धर्मशाला/कांगड़ा: धर्मशाला के आर्मी कैंट टीहरा लाइन में बैरक में सो रहे हवलदार और नायक को गोली मारने के बाद जवान द्वारा आत्महत्या करने के मामले में तीनों मृतकों का की कॉल डिटेल पुलिस व आर्मी द्वारा खंगाली गई। उक्त कॉल डिटेल के माध्यम से गोली कांड के कारणों का पता लगाने का प्रयास किया गया है। इसके साथ ही बैरक से लेकर संतरी ड्यूटी प्वाइंट तक के बीच में तैनात 5-6 जवानों से पूछताछ कर जानकारी हासिल की गई है। पुलिस द्वारा उक्त आर्मी क्षेत्र की सी.सी.टी.वी. फुटेज चैक की गई है। इस फुटेज के मुताबिक गोली मारने वाले जवान के हाथ में 2 बंदूकें देखी गई हैं। सूत्रों से प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना के वक्त 2 लोग और भी उसी बैरक में मौजूद थे। हालांकि अन्य दोनों जवानों द्वारा यही बताया जा रहा है कि वे घटना के समय सोए हुए थे और उन्हें इसकी कोई जानकारी नहीं है।
PunjabKesari
टांडा में 5 घंटें में हुआ पोस्टमार्टम
आर्मी कैंट धर्मशाला के टीहरा पुलिस लाइन में गोली कांड के तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज व अस्पताल टांडा में करवाया गया। मंगलवार सुबह 10 बजे के लगभग सभी मृतक सैनिकों का पहले एक्स-रे करवाया गया। उसके बाद लगभग 11 बजे सैनिकों का पोस्टमार्टम का काम डाक्टरों की टीम द्वारा शुरू किया गया जोकि शाम लगभग 4 बजे तक चला। पोस्टमार्टम के बाद सैनिकों के शवों को ताबूतों को तिरंगे में लपेट कर रखा गया है।

क्या कहते हैं ए.एस.पी. कांगड़ा
ए.एस.पी. कांगड़ा बद्री सिंह ने बताया कि तीनों सेना के जवानों के डा. राजेंद्र प्रसाद मैडीकल कालेज टांडा में पोस्टमार्टम करवा दिया गया है। इसके साथ ही इस मामले की छानबीन की जा रही है ताकि घटना के वास्तविक कारणों का पता चल सके।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News