चम्बा में दर्दनाक हादसा : खाई में गिरकर मां-बेटे की मौत

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 09:49 PM (IST)

चम्बा: जिला पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार कुलेठ नामक स्थान पर एक बच्चा व उसकी माता की माता की खाई में गिरने से मौत हो गई। एस.पी. चम्बा डा. मोनिका ने बताया कि पुलिस चौकी होली से प्राप्त सूचना के अनुसार कुलेठ नामक जगह के पास एक बच्चा व उसकी माता के खाई में गिरने की सूचना मिली। सूचना मिलने पर जब होली पुलिस चौकी से एक टीम मौके पर पहुंची तो वहां पर एक 9 वर्षीय बच्चा जिसकी पहचान विनोद पुत्र रामपाल गांव कलायास, डाकघर मोडी, तहसील व जिला नागर राजस्थान के रूप में की गई, मृत अवस्था में मिला तो वहीं उसकी 32 वर्षीय माता पूजा घायल अवस्था में पड़ी हुई मिली।

बच्चे को बचाते मां भी खाई में गिरी
पूछताछ करने पता चला कि करीब साढ़े 11 बजे होली-कुलेठ लिंक रोड पर बच्चे का अचानक पैर फिसल गया, जिसे बचाने के लिए उसकी माता मौके पर पहुंची और उसने जब अपने बच्चे को बचाने का प्रयास किया तो वह भी अपने बच्चे के साथ खाई में गिर गई। बच्चे की तो मौके पर ही मौत हो गई लेकिन पूजा गंभीर रूप से घायल थी, जिसे उपचार के लिए जब मैडीकल कालेज अस्पताल चम्बा लाया जा रहा था तो बीच रास्ते में ही उसने भी दम तोड़ दिया।

पुलिस थाना भरमौर में मामला दर्ज
पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने की प्रक्रिया को अंजाम दिया और मामले को सी.आर.पी.सी. की धारा 174 के तहत दर्ज कर लिया है। एस.पी. चम्बा ने बताया कि पुलिस थाना भरमौर में मामले की रपट डाली गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News