विधायक के वादा न निभाने से नाराज वुशु कोच ने लौटाया विश्वामित्र अवार्ड

9/18/2018 9:00:46 PM

 अशोकनगरः मध्य प्रदेश की सरकार एक तरफ़ तो खेल बढ़ावा, और खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करने की बात करती है। वहीं दूसरी तरफ धरातल पर ना तो खेल को बल दिया जा रहा है, और ना ही खिलाड़ियों से किए वायदे पूरे किए जा रहे हैं। एेसा ही अशोकनगर जिले के वुशु खेल में तीन खिलाड़ियों को एकलव्य अवार्ड दिलाने वाले विश्वामित्र अवार्ड से सम्मानित वुशु कोच बृजेश धुरैंटे ने सोमवार को सरकार द्वारा दिया गया विश्वामित्र अवार्ड लौटा दिया है माना जा रहा है कि बीजेपी विधायक गोपीलाल जाटव  की वादाखिलाफी से नाराज होकर कोच ने अपर कलेक्टर को अपना अवार्ड वापस कर दिया। 

PunjabKesari

वुशू कोच धुरैंटे के मुताबिक 2 साल पहले विधायक ने कोच को विधायक निधि से 11 लाख रुपए देने का वादा किया था, लेकिन काफी समय बीत जाने के बाद भी विधायक से इस बारे में बात की गई तो विधायक गोपीलाल ने ऐसे किसी वादे से साफ इनकार कर दिया।  

अपना विश्वामित्र अवार्ड लौटाते समय उन्होंने अपर कलेक्टर एक पत्र भी सौंपा। जिसमें लिखा,था कि "मैं किसी के बहकावे या दबाव में न आकर अपनी इच्छा से इसे लौटा रहा हूं। खिलाड़ियों के साथ कलेक्टरेट पहुंचे वुशु कोच को कलेक्टर से मुलाकात का समय नहीं मिला। इसके बाद उन्होंने अपना अवार्ड अपर कलेक्टर अनुज रोहतगी को लौटा दिया।  

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News