गाड़ी में ऐसे ले जाई जा रही थी नशे की इतनी बड़ी खेप, पुलिस के हत्थे चढ़ा तस्कर

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 07:36 PM (IST)

चम्बा (अमृत): पिछले कई महीनों से चम्बा पुलिस ने चरस तस्करों पर नकेल कसी हुई है।  आए दिन पुलिस जगह-जगह नाकेबंदी को छापेमारी कर चरस तस्करों को सलाखों के पीछे भेजने में कामयाब हो रही है। पिछले 24 घंटों में चम्बा में ही पुलिस ने करीब 10 किलो चरस के साथ 2 युवकों को गिरफ्तार किया है। जानकारी के अनुसार मंगलवार दोपहर को तुन्नुहट्टी बैरियर के पास पुलिस की नारकोटिक क्राइम कंट्रोल फील्ड यूनिट ने एक पंजाब नंबर की एक गाड़ी से चैकिंग के दौरान 7 किलो 56 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया। इस आरोपी ने चरस को बड़े ही शातिर तरीके से अपनी गाड़ी की खिड़कियों के अंदर छुपा के रखा हुआ था लेकिन पुलिस की नजरों से नहीं बच पाया। 
PunjabKesari
प्लास्टिक के लिफाफे में छिपा रखी थी चरस
पुलिस ने जब गाड़ी की तलाशी ली तो गाड़ी की खिड़कियों के अंदर गतों के पीछे प्लास्टिक के लिफाफे में छिपाई हुई चरस बरामद हुई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एन.डी.पी.एस. एक्ट के तहत मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है और बुधवार को आरोपी को अदालत में अगली कार्रवाई के लिए पेश करेगी। वहीं सोमवार देर रात पुलिस ने एक और व्यक्ति को 3 किलो 80 ग्राम चरस के साथ गिरफ्तार किया है। चम्बा पुलिस की 24 घंटे में यह दूसरी बड़ी कामयाबी है।
PunjabKesari
अमृतसर का रहने वाला है चरस तस्कर
डी.एस.पी. चम्बा जितेंद्र चौधरी ने बताया चम्बा में पुलिस की नारकोटिक क्राइम कंट्रोल यूनिट धर्मशाला ने तुन्नुहट्टी बैरियर के पास चैकिंग के दौरान एक पंजाब नंबर की गाड़ी से 7 किलो 56 ग्राम चरस के साथ एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है।  यह गाड़ी बनीखेत से तुन्नुहट्टी की तरफ आ रही थी। चरस तस्कर अमृतसर का रहने वाला है और यह टोयोटा इटिओस गाड़ी में सवार था। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया और आगे की कार्रवाई जारी है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vijay

Recommended News

Related News