अकाली-भाजपा वफद ने की राज्यपाल से मुलाकात,लगाई कैप्टन सरकार को हटाने की गुहार(Video)

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 07:22 PM (IST)

चंडीगढ़: अकाली-भाजपा वफद की तरफ से पूर्व उप मुख्यमंत्री सुखबीर सिंह बादल के नेतृत्व में राज्यपाल वी.पी. सिंह बदनौर के साथ मुलाकात की गई। वफद की तरफ से जिला परिषद और पंचायत चुनाव में हो रही धक्केशाही के खिलाफ राज्यपाल को ज्ञापन सौंपा गया। इस दौरान सुखबीर बादल ने राज्यपाल को पंजाब में कैप्टन सरकार हटाने की मांग की।

शिअद प्रधान ने पत्रकारों से बातचीत दौरान कहा कि कैबिनेट मंत्री नवजोत सिद्धू की भी कॉल डिटेल की जांच करवाई जानी चाहिए। उनको लगता है कि सिद्धू रोज सुरक्षा एजैंसियों से बात करते हैं। इसके साथ ही कांग्रेस और गर्मख्यालियों की मिलीभगत की भी जांच होनी चाहिए। सुखबीर बादल ने कहा कि मुख्य मंत्री कैप्टन अमरेंद्र सिंह ने कसम खाई थी कि पंजाब में कानून-व्यवस्था बनाकर रखेंगे। पर अब हालात 25 साल पहले जैसे हो गए हैं। 

जालंधर में हुए धमाकों की जिम्मेदारी भिंडरांवाला टाइगर फोर्स द्वारा लिए जाने से यह साफ जाहिर है कि मुख्यमंत्री ने इन ताकतों के साथ हाथ मिला लिया है।  इस  मौके पर भाजपा के पंजाब प्रधान श्वेत मलिक ने कहा कि नवजोत सिद्धू खिलाफ करतारपुर रास्ते के लिए की गई राजनीति संबंधी वह केंद्र सरकार को उनके खिलाफ कार्रवाई करने के लिए लिखेंगे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

swetha

Recommended News

Related News