सीलिंग मामले में मनोज तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज, बोले- केजरीवाल की साजिश

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 07:23 PM (IST)

नेशनल डेस्क: भाजपा सांसद मनोज तिवारी की मुश्‍किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। एक सीलबंद घर का ताला तोड़े जाने का वीडियो सामने आने के बाद वह विवादों में घिर गए हैं। दिल्ली पुलिस ने तिवारी के खिलाफ़ आईपीसी की धारा 188, डीएमसी एक्‍ट 661 और 465 के तहत मामला दर्ज किया है। वहीं, भाजपा सांसद ने इसे केजरीवाल सरकार और कांग्रेस की साजिश बताया। 

PunjabKesari
दरअसल, तिवारी ने 16 सितंबर को नगरपालिका अधिकारियों के पिक एंड चूज सिस्टम के खिलाफ प्रदर्शन करते हुए दिल्ली के गोकुलपुर में एक अवैध कॉलोनी में सील किए गए एक घर का लॉक तोड़ दिया था, जिसका एक वीडियो भी सामने आया है। आप के संयोजक और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आरोप लगाया कि भाजपा की नोटबंदी और जीएसटी के बाद अब सीलिंग ने दिल्ली को बर्बाद कर दिया है। 

PunjabKesari
वही, एफआईआर दर्ज होने के बाद भाजपा सांसद ने कहा कि अगर सीलिंग गलत तरीके से की गई है तो हम इसका विरोध करेंगे और इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे। मैं अरविंद केजरीवाल को चैलेंज करता हूं कि वे कॉलोनियों का दौरा करें और दिल्ली के लोगों को जवाब दें। हम भी एक एफआईआर दर्ज कराएंगे। तिवारी ने इस मामले में शामिल एमसीडी के तमाम अधिकारियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करवाने की बात भी कही। उन्होंने कहा कि अगर सीलिंग के खिलाफ जेल जाना हो तो मैं तैयार हूं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

vasudha

Recommended News

Related News