नशे में धुत सब इंस्पेक्टर के बेटे ने मासूम को कार से रौंदा, छीना विधवा का सहारा

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 05:48 PM (IST)

फरीदाबाद(अनिल राठी): नशे में धुत एक कार चालक ने आठ वर्षीय मासूम बच्चे को टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। मरने वाला बच्चा अपनी विधवा मां के जीने का एकमात्र सहारा था, जिसे कार चालक ने छीन लिया। कार चालक पुलिस सब इंस्पेक्टर का बेटा बताया जा रहा है। घटना फरीदाबाद बाईपास रोड पर सेक्टर-28 के पास की है।

जानकारी के मुताबिक, बच्चा यश स्कूटी पर अपने नाना के साथ दवा लेने जा रहा था, तभी अचानक पीछे से आई एक कार ने जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में यश की मौत हो गई व उसका नाना भी बुरी तरह से जख्मी हो गया। वहीं अपनी जिंदगी के सहारे इकलौते बेटे की मौत के बाद विधवा मां का रो-रोकर बुरा हाल है, परिजन आरोपी युवक को कड़ी से कड़ी सजा की मांग कर रहे हैं।

PunjabKesari

बसेलवा कॉलोनी ओल्ड फरीदाबाद में मां दीपा के साथ यश अपने नाना के घर में रहता था। मामा देवदत्त ने बताया कि अनुसार रात में नाना विनोद और यश स्कूटी पर सवार होकर दवा लेने जा रहे थे। बाइपास रोड पर एसओएस स्कूल के सामने कार ने उन्हें जोरदार टक्कर मार दी। कार की रफ्तार इतनी तेज थी कि स्कूटी को करीब 100 मीटर तक घसीटते हुए ले गई। यश ने अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। जबकि विनोद का इलाज सर्वोदय अस्पताल में चल रहा है। 

वहीं पुलिस पीआरओ सूबे सिंह ने बताया कि सेक्टर 30 पुलिस थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मामला दर्द कर लिया गया है, जिसे कोर्ट में पेश करने पर जमानत मिल गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

static