मेड इन चाइना का फिल्म फर्स्ट लुक हुआ रिलीज, सिंपल लुक में नजर आए राजकुमार और मौनी रॉय

9/18/2018 6:00:41 PM

मुंबई: एक्टर राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और मौनी रॉय (Mouni Roy) की अपकमिंग फिल्म मेड इन चाइना (Made In China Movie) का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। ये फिल्म अगले साल 15 अगस्त को रिलीज होगी। फिल्म में दोनों का लुक कमाल का है। राजकुमार ने अपनी फिल्म का पोस्टर इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा- 'रघु और रुकमणी से मिलिए।' इसी के साथ उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है। राजकुमार राव फिल्म के पोस्टर में मूछों में नजर आ रहे हैं, जबकि मौनी राय हरी साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Meet Raghu & Rukmini❤️ This Independence Day be independent! 🇮🇳 #MadeInChina on 15th August, 2019! Mark your calendars! #DineshVijan @pvijan @imouniroy @boman_irani @mikhilmusale27 @MaddockFilms @sharadakarki

A post shared by Raj Kummar Rao (@rajkummar_rao) on Sep 17, 2018 at 2:13am PDT

 

मेड इन चाइना का फिल्म की कहानी 


इस फिल्म में राजकुमार राव एक स्ट्रगलिंग गुजराती बिजनेसमैन के किरदार में नजर आएंगे, जो चाइना की यात्रा पर अपने बिजनेस को आगे बढ़ाने के उद्देश्य से जाता है। रघु को इस यात्रा में जो अनुभव मिलते हैं वह उसे एक सफल उद्योगपति बनाने में मदद करता है। इस फिल्म को लेकर पहले इस तरह की रिपोर्ट्स सामने आई थी कि फिल्म को चीन और अहमदाबाद में शूट किया जाना है। फिल्म का निर्देशन मिखिल मुसले ने किया है। मिखिल को 2016 में उनकी फिल्म 'रॉन्ग साइड राजू' के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News