गठबंधन सरकार में गैंगस्टरों का था राजः जाखड़

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 05:40 PM (IST)

जालन्धर(धवन): पंजाब प्रदेश कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष सुनील जाखड़ ने शिरोमणि अकाली दल तथा भाजपा गठबंधन द्वारा पंजाब के राज्यपाल से की गई मुलाकात पर टिप्पणी करते हुए कहा है कि दोनों पाॢटयां स्वयं पंजाब का माहौल खराब करने में लगी हुई हैं जिस कारण राज्य में अमन व शांति को भंग किया जा सके जबकि प्रत्येक व्यक्ति जानता है कि पंजाब में पूरी तरह से अमन व शांति कायम है।

उन्होंने कहा कि राज्य में मौजूदा समय में अमन-कानून पर सवाल उठाने से पहले अकाली-भाजपा गठबंधन को अपना कार्यकाल याद कर लेना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस समय मुख्यमंत्री कैप्टन अमरेन्द्र सिंह के नेतृत्व में अमन कानून की स्थिति पूरी तरह से नियंत्रण में है तथा पूर्व सरकार के समय लूटमार तथा हत्याओं के केसों की अनेकों गुथियों को मौजूदा सरकार ने ही सुलझाया है। 

जाखड़ ने कहा कि पूर्व गठबंधन सरकार के समय तो गैंगस्टर्स का राज चलता था। सत्ताधारियों के संरक्षण में गैंगस्टर्स फलफूल रहे थे परन्तु जब से कांग्रेस सरकार बनी है तब से गैंगस्टर्स की गतिविधियों पर पूरी तरह से लगाम लगा दी गई है। उन्होंने कहा कि पूर्व सरकार के समय कानून-व्यवस्था की हालत इतनी अधिक बदत्तर हो गई थी कि हर रोज ही धार्मिक ग्रंथों की बेअदबी की घटनाएं हो रही थी तथा पूर्व सरकार तो आर.एस.एस. नेताओं का बचाव भी नहीं कर सकी थी। उनकी हत्याएं भी पूर्व सरकार के समय हुई तथा इन हत्याओं की गुत्थी कैप्टन सरकार ने हल की। लगातार 10 वर्षों तक अकाली दल के प्रधान सुखबीर बादल को पंजाब की याद नहीं आई। उस समय ऐसे लोग गुंडा राज को उत्साहित करते रहे। उन्होंने दावा किया कि कल होने वाले पंचायत समितियों व जिला परिषदों के चुनावों में कांग्रेस आसानी से भारी बहुमत हासिल करके जीत का परचम लहराएगी।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vaneet

Recommended News

Related News