Kundli Tv- घर में चल रही है पैसों की किल्लत तो करें ये काम

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 05:01 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
आजकल हर तरफ गणेशोत्सव की धूम चल रही है। अष्ट सिद्धि नवनिधि के दाता को मना कर हर संभव काम को संभव किया जा सकता है। 23 सितंबर को अनंत चतुर्दशी है, इस दिन बप्पा को विसर्जित कर दिया जाएगा। इस शुभ दिन से पहले कुछ खास मंत्रों का जाप करके गणेश जी को प्रसन्न कर सकते हैं। इस मंत्र से न केवल धन-दौलत से भर जाएगा आपका घर-आंगन बल्कि लक्ष्मी भी बरसाएंगी अपनी कृपा। यदि इस मंत्र पर आप सिद्धि प्राप्त कर लेंगे तो बेपनाह संपत्ति के मालिक बन सकते हैं। घर में चल रही पैसों की किल्लत हमेशा के लिए खत्म हो जाएगी।
PunjabKesari
मंत्र- ऊँ श्रीं गं सौम्याय गणपतये वरवरद सर्वजनं मे वशमानय स्वाहा
PunjabKesari
ये अट्ठाईस अक्षरों का लक्ष्मीविनायक गणपति मंत्र है। इस मंत्र के कम से कम 4 लाख जप करने चाहिए। यदि आपके लिए एक ही बार में इतना लंबा जप करना संभव न हो तो आप आज से लेकर 23 सितंबर तक हर रोज़ कम से कम एक माला जाप करके बप्पा को मोदक और दुर्वा अर्पित करें।
PunjabKesari
ध्यान रखें- गणेश जी के मंत्र का जाप करने के लिए लाल चन्दन, मूंगा, स्फटिक या रुद्राक्ष की माला का उपयोग करें। लाल चन्दन गजानन की प्रिय माला है, यह शीघ्र फलदायी है। ध्यान रखें, गणेश मंत्रों के जाप के लिए कभी भी तुलसी की माला का यूज न करें। सुबह के वक्त पूर्व दिशा की ओर मुंह करके और सूर्यास्त के बाद उत्तर दिशा की तरफ मुंह करके जप करें।
PunjabKesari
ज्यादा पैसा पाने के लिए अपनाएं ये टोटका  (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News