कुख्यात गैंगस्टर भंवर सिंह एनकाउंटर में ढेर, रखता था महंगे शौक

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 05:00 PM (IST)

गुरुग्राम(मोहित): मंगलवार को गुरूग्राम इलाके में पुलिस व बदमाश के बीच हुई मुठभेड़ में एक लाख का इनामी बदमाश कुख्यात बदमाश भंवर सिंह ढेर हो गया। मुठभेड़ में बदमाश के पेट में गोली लगी है, जिसे घायल अवस्था में मानेसर के निजी अस्पताल में करवाया गया, जहां उसको मृत घोषित कर दिया गया।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, मुठभेड़ आईएमटी मानेसर कालेज के सामने हुई। पुलिस का कहना है कि पालम विहार क्राइम ब्रांच को सूचना मिली थी कि बदमाश भंवर सिंह इस समय मानेसर आया हुआ है। इसी सूचना पर तुरंत कार्रवाई करते हुए पुलिस ने बदमाश को एनकाउंटर में धर दबोचा।

PunjabKesari

उल्लेखनीय है कि विवादित जमीन पर कब्जा लेने गई एचएसआईआईडीसी की टीम में पटवारी की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस आरोपियों की तलाश में जगह जगह छापेमारी कर रही थी।

PunjabKesari

सूचना के आधार पर सहरावन गांव के कमल फार्म पर आरोपी मौज मस्ती कर रहा था, पुलिस सीआईए टीम को देखकर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी, जिससे उसका दोस्त तो भागने में कामयाब रहा। लेकिन भंवर घायल हो गया जिसे अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

PunjabKesari

वहीं बदमाश भंवर सिंह की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि गैंगस्टर भंवर सिंह महंगे शौक रखता है। वह घुड़सवारी, बंदूकों और गाडिय़ों का शौकीन था।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Shivam

Recommended News

static