Kundli Tv- इस उपाय से घर में ENTRY नहीं कर पाएंगी बुरी शक्तियां

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 02:48 PM (IST)

ये नहीं देखा तो क्या देखा (देखें Video)
घर में सकारात्मक और नकारात्मक शक्तियों के आने का पहला रास्ता है मुख्य द्वार। दूसरा ऐसी चीजें जो अनजाने में प्रेतात्माओं के बुरे प्रभाव को आकर्षित करती हैं। वास्तु विद्वानों के अनुसार घर में वास्तुदोष होने से धीरे-धीरे घर का वातावरण बिगड़ने लगता है। घर के मुख्य दरवाजे के दोनों ओर दूध-पानी मिलाकर डालें तथा बीच में हल्दी का स्वस्तिक चिन्ह बनाएं। उस पर गुड़ (मिठाई) की छोटी डली रखें, फिर दो-चार बूंद पानी की रखें और पूजा करें। इससे मकान के दोष दूर होते हैं और बाहरी हवा (हानिकारक प्रेतात्माओं)का बुरा प्रभाव नहीं पड़ता। सुख-समृद्धि में भी वृद्धि होने लगती है।
PunjabKesari

घर की जिस जगह पर वास्तु दोष हो वहां दीवार पर सिंदुर में घी मिलाकर स्वास्तिक का निशान बनाएं।

गणपति या ईष्ट देव की मूर्त अथवा तस्वीर घर के बाहर तथा अंदर मुख्य दरवाजे पर रखें, लेकिन सड़क की तरफ मुंह करके लगाएं। मूर्तियां दोनों ओर मुंह किए हों। यदि गणपति की एक मूर्त हो तो उसे दरवाजे के ऊपर अंदर की तरफ लगाएं, इससे घर में सुख-समृद्धि और शांति में वृद्धि होती है।
PunjabKesari
पानी कभी भी दक्षिण दिशा, आग्रेय कोण में न रखें और न उससे कपड़े धोने वाले बर्तन साफ करें, इससे घर में अशांति एवं बीमारियां आती हैं।

घर की सीमा में कांटे वाले पौधे कैक्टस, अर्जुन के लम्बे वृक्ष, सुरजने की फली वाला वृक्ष न लगाएं, इससे आकस्मिक घटनाओं को प्रोत्साहन मिलता है और परेशानियां पैदा होती हैं।
PunjabKesari
तुलसी के पौधे अधिक मात्रा में लगाएं, इससे वायु शुद्ध होती है और बीमारियों से बचाव होता है। 
PunjabKesari
सड़क पर मिले पैसों को धोकर पूजा स्थान पर रख कर रोजाना पूजा करनी चाहिए, इससे धन की वृद्धि होने लगती है।
इस टोटके से कोई भी खिंचा चला आएगा आपकी ओर (देखें Video)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Niyati Bhandari

Recommended News

Related News