BJP MLA पर लगा ये गंभीर आरोप, पीड़ित ने परिवार सहित दी आत्मदाह की धमकी

punjabkesari.in Tuesday, Sep 18, 2018 - 02:18 PM (IST)

इलाहाबादः भले ही योगी सरकार भू-माफियाओं से उत्तर प्रदेश को मुक्त कराने के लाख दावे कर रही हो, लेकिन जमीनी हकीकत इसके बिल्कुल उलट दिखाई दे रही है। ताजा मामला इलाहाबाद का है। जहां बीजेपी विधायक पर जमीन कब्जा करने का गंभीर आरोप लगा है। 

नाजायज तरीके से जमीन हड़पना चाहता है विधायक 
फाफामऊ से विधायक विक्रमाजीत मौर्य और उनके सर्मथकों पर एक स्कूल संचालक ने जमीन हड़पने और 10 लाख रुपए रंगदारी मांगने का आरोप लगाया है। पीड़ित का आरोप है कि विधायक और उसके गुर्गे नाजायज तरीके से जमीन हड़पना चाहते हैं। पीड़ित की मानें तो कई बार जमीन की उच्च अधिकारियों से नाप कराई जा चुकी है। 

PunjabKesariन्याय न मिलने पर पीड़ित ने दी आत्मदाह की धमकी
इतना ही नहीं नाप की पक्की नकल कोर्ट में पेश की जा चुकी है, लेकिन अधिकारी सही तरीके से जब भी इस मामले को निपटाने की कोशिश करते हैं तो विधायक सत्ता की धौंस दिखाते हुए अधिकारियों को धमकाते हैं। वहीं पीड़ित ने धमकी दी है कि अगर उसे न्याय नहीं मिला तो वो परिवार के साथ आत्मदाह कर लेगा। 

PunjabKesariविधायक ने आरोपों को नकारा
हालांकि, विधायक से बात की गई तो उन्होंने धमकाने और रंगदारी के आरोप को सिरे से नकार दिया है। अब एेसे में ये देखना होगा कि पीड़ित पक्ष की आत्मदाह की चेतावनी के बाद प्रशासन इस मामले में क्या कार्रवाई करता है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Deepika Rajput

Recommended News

Related News

static